News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

इस कंपनी में 300 करोड़ का निवेश करेगी TATA 

Share Us

439
इस कंपनी में 300 करोड़ का निवेश करेगी TATA 
08 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

टाटा स्टील के सीईओ Tata Steel CEO टीवी नरेंद्रन TV Narendran ने बताया कि TATA टिनप्लेट कंपनी Tinplate Company में 300 करोड़ का निवेश Investment कर रही है। सिंहभूम चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज Singbhum Chamber of Commerce and Industries के साथ हुई बैठक में कई मुद्दों जैसे नए एयरपोर्ट का निर्माण, शहर के अन्य क्षेत्रों में टाटा की सुविधा मुहैया कराना, छोटे उद्योगों को लाभ, आदि पर चर्चा की गई।

इन सभी मुद्दों पर एमडी ने सकारात्मक प्रतिक्रिया Positive Feedback दी।  इस दौरान टाटा स्टील के सीईओ के अलावा वीपीसीएस चाणक्य चौधरी VPCS Chanakya Choudhary और विभिन्न व्यावसायिक संगठन के सदस्य मौजूद रहे। 

सिंहभूम चेंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज ने एमडी टीवी नरेंद्रन से नए एयरपोर्ट के अलावा शहर के आस पास के क्षेत्र को भी टाटा की सुविधा का लाभ मिल सके, इस विषय पर चर्चा की। इस चर्चा में टाटा स्टील के सीईओ सह एमडी टीवी नरेंद्रन ने कहा कि जमशेदपुर Jamshedpur में एयरपोर्ट Airport बनने में कई तरह की परेशानियां हैं। 

जबकि धालभूमगढ़ Dhalbhumgarh में एयरपोर्ट बनाना सबसे ज्यादा बेहतर होगा, क्योंकि शहर से धालभूमगढ़ ज्यादा दूर नहीं है और धालभूमगढ़ में एयरपोर्ट बनाने का काम चल रहा है। उन्होंने आगे कहा कि बहुत कम ही शहर हैं, जहां शहर के बीचोबीच एयरपोर्ट है। 

अपनी बात जारी रखते हुए एमडी ने बताया कि डाउन स्ट्रीम में कंपनी बड़ा निवेश कर रही है। टाटा स्टील अपने विस्तार के साथ अनुषंगी इकाइयों subsidiary units में भी बड़ा निवेश कर रही है और टिनप्लेट कंपनी का उत्पादन बढ़ाने की दिशा में काम किया जा रहा है। जिसके लिए 300 करोड़ का निवेश किया जायेगा।