News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Tata Technologies ने कोयंबटूर में इनोवेशन सेंटर का उद्घाटन किया

Share Us

372
Tata Technologies ने कोयंबटूर में इनोवेशन सेंटर का उद्घाटन किया
15 Dec 2023
6 min read

News Synopsis

वैश्विक उत्पाद इंजीनियरिंग और डिजिटल सेवा कंपनी टाटा टेक्नोलॉजीज Tata Technologies ने कोयंबटूर में अपने पहले इनोवेशन सेंटर Innovation Centre का उद्घाटन किया, जो वाहन सॉफ्टवेयर समाधानों के विकास, परीक्षण और एकीकरण के माध्यम से वैश्विक ग्राहकों के लिए नवीन समाधानों पर केंद्रित है।

एक बेहतर दुनिया की इंजीनियरिंग की टाटा टेक्नोलॉजीज की दृष्टि वैचारिक डिजाइन से लेकर बिक्री के बाद की सेवा तक उत्पाद मूल्य श्रृंखला में नवाचारों के माध्यम से सॉफ्टवेयर-परिभाषित वाहन और ई-मोबिलिटी समाधान विकसित करने के लिए वैश्विक ऑटोमोटिव ओईएम और टियर -1 को सक्षम करने की प्रतिबद्धता का प्रतीक है। कोयंबटूर में नया केंद्र स्थानीय प्रतिभाओं को वैश्विक परियोजनाओं पर काम करने, नए वाहन सॉफ्टवेयर क्षेत्रों में कौशल बढ़ाने और ऑटोमोटिव मूल्य श्रृंखला में नए समाधान प्रदान करने के नए अवसर प्रदान करेगा।

टाटा टेक्नोलॉजीज के एमडी और सीईओ वॉरेन हैरिस Warren Harris MD and CEO Tata Technologies ने कहा कोयंबटूर में अपनी उपस्थिति स्थापित करने और क्षेत्र के संपन्न इंजीनियरिंग परिदृश्य में योगदान करने से प्रसन्न हैं। यह रणनीतिक पहल प्रतिभा, विचारों और समाधानों का निरंतर आदान-प्रदान सुनिश्चित करेगी, जो उद्योग को नवाचार और दक्षता द्वारा परिभाषित भविष्य में आगे बढ़ाएगी। और साथ मिलकर हमारा लक्ष्य उत्कृष्टता का एक केंद्र बनाना है, जो वाहन-सॉफ्टवेयर सिस्टम के भविष्य का नेतृत्व करेगा और एक बेहतर दुनिया इंजीनियरिंग के हमारे दृष्टिकोण में योगदान देगा।

एक जीवंत इंजीनियरिंग समुदाय और शिक्षा पारिस्थितिकी तंत्र के साथ कोयंबटूर भारत में एक प्रमुख इंजीनियरिंग केंद्र के रूप में उभर रहा है। यह नवाचार केंद्र एम्बेडेड सॉफ्टवेयर विकास और परीक्षण, उन्नत ड्राइवर सहायता प्रणाली, कनेक्टेड वाहन, कार्यात्मक सुरक्षा, साइबर सुरक्षा, हार्डवेयर-इन-द-लूप सत्यापन और ऑटोसार सहित वाहन सॉफ्टवेयर परियोजनाओं पर ध्यान केंद्रित करेगा। कंपनी परिचालन के पहले चरण में स्थानीय समुदाय से 100 वाहन सॉफ्टवेयर पेशेवरों को नियुक्त करने की योजना बना रही है।

Tata Technologies के बारे में:

टाटा टेक्नोलॉजीज एक वैश्विक उत्पाद इंजीनियरिंग और डिजिटल सेवा कंपनी है, जो हमारे ग्राहकों को बेहतर उत्पाद प्राप्त करने और बेहतर अनुभव प्रदान करने में सक्षम बनाकर दुनिया को ड्राइव, उड़ान, निर्माण और खेती में मदद करने के हमारे मिशन को पूरा करने पर केंद्रित है। जब वे बेहतर बनने की आकांक्षा रखते हैं, तो हम रणनीतिक इंजीनियरिंग भागीदार व्यवसाय बन जाते हैं। विनिर्माण कंपनियां हम पर भरोसा करती हैं, और हम उन्हें बेहतर उत्पादों की अवधारणा, विकास और एहसास करने में सक्षम कर सकें जो सुरक्षित, स्वच्छ हों और सभी हितधारकों के लिए जीवन की गुणवत्ता में सुधार करें, जिससे हमें #इंजीनियरिंगएबेटरवर्ल्ड के हमारे दृष्टिकोण को प्राप्त करने में मदद मिलती है।