टाटा स्टील ने ए एंड बी ग्लोबल माइनिंग के साथ व्यापार सहयोग समझौता किया

Share Us

504
टाटा स्टील ने ए एंड बी ग्लोबल माइनिंग के साथ व्यापार सहयोग समझौता किया
29 Apr 2023
7 min read

News Synopsis

टाटा स्टील Tata Steel ने गुरुवार को कहा कि उसने नए व्यापार विकास के अवसरों का दोहन करने और खदान तकनीकी सेवाएं Mine Technical Services देने के लिए ए एंड बी ग्लोबल माइनिंग A & B Global Mining के साथ एक समझौते पर हस्ताक्षर किए हैं। स्टील प्रमुख एबीजीएम इंडिया के साथ मिलकर काम करेगा, जो भारत और विदेशों में व्यापार के अवसरों का पता लगाने के लिए अपनी दक्षिण अफ्रीकी इकाई के साथ इंटरफेस करेगा, इसके अलावा स्टील वैल्यू चेन Steel Value Chain एक कंपनी सहित खनन और धातुओं में परियोजनाओं को वितरित करने के लिए एक दूसरे की तकनीकी और रणनीतिक ताकत Technical and Strategic Strengths का उपयोग करेगा। 

एबीजीएम वैश्विक खनन उद्योग ABGM Global Mining Industries के लिए प्रतिस्पर्धी एकीकृत व्यापार समाधान प्रदान करने के लिए टाटा स्टील के साथ भी सहयोग करेगा।

हमने अपने भागीदारों के साथ खनन उद्योग को व्यावसायिक रूप से अपनी तकनीकी सेवाओं की पेशकश शुरू कर दी है, और यह समझौता अधिक वैज्ञानिक और टिकाऊ खान विकास Scientific and Sustainable Mine Development के लिए विशेष रूप से और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत में ऐसी सेवाओं के मानकों को बढ़ाने के लिए हमारी क्षमताओं और क्षमताओं का पूरक होगा। टाटा स्टील के उपाध्यक्ष डी बी सुंदर रामम DB Sundar Ramam Vice President Tata Steel ने कहा।

उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि कंपनी अपने प्राकृतिक संसाधन प्रभाग के साथ एक सदी से भी अधिक समय से खनन व्यवसाय में है, जो टिकाऊ प्रथाओं के लिए अपने कैप्टिव खानों को विभिन्न अन्वेषण और खान योजना सेवाएं Exploration and Mine Planning Services प्रदान करती है।

एएंडबी ग्लोबल माइनिंग के प्रबंध निदेशक देवेंद्र व्यास Devendra Vyas Managing Director A&B Global Mining ने कहा ग्राहकों को अनुकूलित एंड-टू-एंड समाधान सहित माइन प्लानिंग, इंजीनियरिंग और परियोजना प्रबंधन सेवाएं Engineering and Project Management Services देने के लिए टाटा स्टील के साथ मिलकर काम करके हमें खुशी हो रही है।

उन्होंने यह भी कहा कि यह समझौता एक मजबूत साझेदारी की नींव है, और उद्योग में व्यापक हितधारकों के लिए अपनी सेवाओं में विविधता लाने और वस्तुओं और भौगोलिक क्षेत्रों Commodities and Geographical Areas में विकास को गति देने के कंपनी के प्रयासों की सराहना करता है।