News In Brief Auto
News In Brief Auto

Tata Motors ने थाईलैंड के लिए ऑटो डिस्ट्रीब्यूटर्स Inchcape के साथ समझौता किया

Share Us

385
Tata Motors ने थाईलैंड के लिए ऑटो डिस्ट्रीब्यूटर्स Inchcape के साथ समझौता किया
22 Nov 2023
6 min read

News Synopsis

टाटा मोटर्स Tata Motors ने अपने अधिकृत वितरक इंचकेप Inchcape एक प्रमुख वैश्विक ऑटोमोटिव वितरक के साथ घोषणा की कि उसने पूरे थाईलैंड में अपने वाणिज्यिक वाहनों की बिक्री और सेवा शुरू कर दी है।

कंपनी ने नए जमाने के ट्रकों की एक प्रभावशाली लाइन-अप भी लॉन्च की, जिसमें टाटा सुपर ऐस, टाटा अल्ट्रा टी.9, टाटा अल्ट्रा टी.14 और फ्लैगशिप टाटा प्राइमा 5038.एस शामिल हैं, जिसमें मूल्यवर्धित सेवाओं की एक श्रृंखला शामिल है। टाटा प्रोटेक्ट और टाटा ओके के रूप में।

टाटा मोटर्स ने थाईलैंड में वाणिज्यिक वाहनों के वितरक के रूप में इंचकेप पीएलसी के साथ साझेदारी की घोषणा की। यह सुनिश्चित करने के लिए कि पूरे थाईलैंड में ग्राहकों को सहायता और सेवाओं तक आसान पहुंच मिले, इंचकेप पीएलसी अपने ग्राहकों को निर्बाध सहायता प्रदान करने के लिए बिक्री, सेवा और स्पेयर पार्ट्स सहित 13 ग्राहक टचप्वाइंट का एक नेटवर्क भी स्थापित करेगा।

टाटा मोटर्स कमर्शियल व्हीकल्स के इंटरनेशनल बिजनेस प्रमुख अनुराग मेहरोत्रा Anurag Mehrotra International Business Head Tata Motors Commercial Vehicles ने कहा "हमें थाईलैंड में अपना परिचालन शुरू करके खुशी हो रही है। टाटा मोटर्स वाणिज्यिक वाहनों के अग्रणी निर्माताओं में से एक रही है, जो कार्यक्षमता, उत्पादकता, कनेक्टिविटी प्रदान करती है। दुनिया भर में वाणिज्यिक वाहन ग्राहकों को सेवाएं प्रदान करने में गहन अनुभव के साथ हमारे उत्पादों को बेड़े मालिकों को उच्चतम लाभप्रदता और विश्वसनीयता प्रदान करने के लिए इंजीनियर किया गया है। ये समाधान केवल वाणिज्यिक वाहन नहीं हैं, बल्कि सुरक्षा के प्रति हमारे समर्पण का एक प्रमाण हैं। ग्राहक केंद्रितता के प्रति हमारी अटूट प्रतिबद्धता हम जो कुछ भी करते हैं, उसके केंद्र में है। इंचकेप के साथ संयुक्त रूप से हम थाईलैंड में रणनीतिक रूप से स्थित बिक्री और सेवा टचप्वाइंट के साथ अपने ग्राहकों को मानसिक शांति प्रदान करने के लिए आश्वस्त हैं। इंचकेप के वैश्विक नेतृत्व के साथ वाहन खुदरा क्षेत्र में हम नए मानक स्थापित करने और थाई परिवहन उद्योग में प्रगति लाने के लिए तैयार हैं।"

इंचकेप कंपनी लिमिटेड के प्रबंध निदेशक चरनचाई महंतकुन Charnchai Mahantakun Managing Director of Inchcape Company Limited ने कहा "टाटा मोटर्स और इंचकेप थाईलैंड के सहयोग से, हम परिवहन उद्योग और थाई वाणिज्यिक ट्रक बाजार के लिए मूल्य बनाने के लिए आश्वस्त हैं। टाटा मोटर्स की विश्वसनीयता, व्यापक वाहन पोर्टफोलियो, वाहनों की उच्च गुणवत्ता के लिए दुनिया भर में प्रतिष्ठा है, जो सभी प्रकार की उपयोग आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए डिज़ाइन की गई है, छोटे ट्रकों का उपयोग करके छोटी दूरी के परिवहन से लेकर बड़े ट्रकों का उपयोग करके लंबी दूरी के परिवहन तक। इंचकेप की समझ के साथ इसे संयोजित करना थाईलैंड और विदेश दोनों में ऑटोमोटिव व्यवसाय और अनुभव के आधार पर, हम थाई लॉजिस्टिक्स और वाणिज्यिक वाहन उद्योग में क्रांति लाने के लिए तैयार हैं।"

इंचकेप उद्योग Inchcape Industries में विभिन्न आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए टाटा सुपर ऐस, टाटा अल्ट्रा टी.9, टाटा अल्ट्रा टी.14 और फ्लैगशिप टाटा प्राइमा 5038.एस की पेशकश करेगा।

Inchcape के बारे में:

इंचकेप छह महाद्वीपों में परिचालन के साथ अग्रणी वैश्विक ऑटोमोटिव वितरक है। हमारे लोगों की अनूठी विशेषज्ञता, अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी उत्पादों के हमारे समूह और उन्नत डेटा एनालिटिक्स के प्रति हमारे दृष्टिकोण के माध्यम से हम दुनिया की अग्रणी गतिशीलता कंपनियों को उन बाजारों में अपनी महत्वाकांक्षाओं को गति देने के लिए मंच प्रदान करते हैं, जहां हम और हमारे भागीदार सफल होना चाहते हैं।

हमारा वितरण प्लेटफ़ॉर्म मोबिलिटी कंपनियों के उत्पादों को ग्राहकों से जोड़ता है, और हमारी ज़िम्मेदारियाँ उत्पाद योजना और मूल्य निर्धारण, आयात और लॉजिस्टिक्स, ब्रांड और मार्केटिंग से लेकर डिजिटल बिक्री के संचालन, भौतिक बिक्री और आफ्टरमार्केट सेवा चैनलों के प्रबंधन तक फैली हुई हैं। इंचकेप 'दुनिया के समुदायों में आज, कल और बेहतरी के लिए गतिशीलता लाने' के अपने उद्देश्य से प्रेरित है। हम उन समुदायों में जिनमें हम काम करते हैं, अपने लोगों के लिए समाज के लिए और ग्रह के लिए सकारात्मक योगदान देने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

एशिया-प्रशांत में इंचकेप की आधुनिक उपस्थिति 1967 में बोर्नियो मोटर्स के अधिग्रहण के साथ शुरू हुई, जो 1925 में सिंगापुर में वाहनों को वितरित करने के लिए स्थापित कंपनी थी। इंचकेप एपीएसी ने तब से पूरे क्षेत्र में काफी विस्तार किया है, और आज ओईएम ब्रांडों के एक बड़े पोर्टफोलियो के लिए ऑस्ट्रेलिया, ब्रुनेई, गुआम, हांगकांग, इंडोनेशिया, मकाऊ, न्यूजीलैंड, साइपन, सिंगापुर और थाईलैंड में नए वाहन और पार्ट्स वितरित करता है: टोयोटा मोटर कॉर्पोरेशन, सुबारू, सुजुकी, जगुआर लैंड रोवर, बीएमडब्ल्यू ग्रुप, शेवरले, ग्रेट वॉल मोटर्स, प्यूज़ो सिट्रोएन, हार्ले-डेविडसन, डेमलर ट्रक और बसें, हिनो और अन्य वाणिज्यिक वाहन भागीदार।

इंचकेप को 2016 से थाईलैंड के लिए जगुआर लैंड रोवर वितरक के रूप में नियुक्त किया गया था और इसमें सियाम पैरागॉन मॉल शोरूम, फुकेत में जेएलआर स्टूडियो और डिफेंडर ग्लैम्पिंग एक्सपीरियंस साइट शामिल हो गई है। Inchcape थाईलैंड ने JLR से रिटेलर ऑफ द ईयर FY16/17 और FY17/18 और 2022 में सर्वश्रेष्ठ अनुभवात्मक विपणन गतिविधियों जैसे पुरस्कार जीते। और जुलाई 2022 में टीम ने Bravoauto थाईलैंड, Inchcape के प्रयुक्त वाहन व्यवसाय और पहला सेट-अप भी लॉन्च किया। 

इंचकेप एपीएसी का मुख्यालय सिंगापुर में है, और पूरे क्षेत्र में लगभग 3,400 लोग कार्यरत हैं। समूह का मुख्यालय लंदन में है, और वैश्विक स्तर पर लगभग 19,000 लोग कार्यरत हैं।