News In Brief Auto
News In Brief Auto

Tata Motors ने Karo Life Control Mein अभियान लॉन्च किया

Share Us

203
Tata Motors ने Karo Life Control Mein अभियान लॉन्च किया
06 Feb 2024
6 min read

News Synopsis

भारत की अग्रणी वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स Tata Motors ने अपने कनेक्टेड वाणिज्यिक वाहन प्लेटफॉर्म टाटा मोटर्स फ्लीट एज पर ध्यान केंद्रित करते हुए 'करो लाइफ कंट्रोल में' अभियान लॉन्च किया।

यह अभियान 15 अनूठी फिल्मों से युक्त एक सम्मोहक सामग्री श्रृंखला पेश करता है, जिसमें दिखाया गया कि कैसे फ्लीट एज व्यवसायों को अपने संचालन की कमान लेने, संसाधनों का अनुकूलन करने और समग्र बेड़े के प्रदर्शन को बढ़ाने के लिए सशक्त बनाता है।

प्रत्येक फिल्म जिसमें एक कथावाचक होता है, और मंच की विशिष्ट विशेषताओं पर जोर देती है, इसे बेड़े प्रबंधन के लिए एक उपयोगकर्ता-अनुकूल प्रणाली के रूप में चित्रित करती है, जो परिचालन दक्षता को बढ़ाती है।

टाटा मोटर्स कमर्शियल व्हीकल्स के मुख्य विपणन अधिकारी शुभ्रांशु सिंह Shubhranshu Singh Chief Marketing Officer Tata Motors Commercial Vehicles ने कहा "बेड़े के संचालन पर निर्बाध नियंत्रण के साथ उपयोगकर्ताओं को सशक्त बनाने पर केंद्रित अभियान 'करो लाइफ कंट्रोल में' की व्यापक थीम के साथ पूरी तरह से मेल खाता है।" श्रृंखला में फ्लीट एज के लाभों के सरल संदेश को सूक्ष्म हास्य के साथ मिश्रित किया गया। प्रत्येक कहानी को हमारे ग्राहकों को बेड़े संचालन में सामना करने वाली वास्तविक चुनौतियों और इसलिए उनसे संबंधित को ध्यान में रखते हुए सावधानीपूर्वक तैयार किया गया है। श्रृंखला के हर पहलू को समस्याग्रस्त बिंदुओं को संबोधित करने और कम करने के लिए सोच-समझकर डिज़ाइन किया गया है, जिससे यह सुनिश्चित होता है, कि हमारा समाधान न केवल ग्राहकों की निर्बाध और कुशल बेड़े प्रबंधन की अपेक्षाओं को पूरा करता है बल्कि उससे भी अधिक है।

श्रृंखला में फ्लीट एज के लाभों के बारे में सरल संदेश को सूक्ष्म हास्य के साथ जोड़ा गया है, जो फ्लीट संचालन में ग्राहकों के सामने आने वाली वास्तविक चुनौतियों को संबोधित करता है। टाटा मोटर्स फ्लीट एज भारत के सबसे उन्नत टेलीमैटिक्स प्लेटफॉर्म के रूप में खड़ा है, जो अब तक 5 लाख से अधिक वाणिज्यिक वाहनों को जोड़ता है, जो बेड़े की परिचालन दक्षता बढ़ाने और भारत में लॉजिस्टिक्स लागत को कम करने के लिए कार्रवाई योग्य अंतर्दृष्टि और वास्तविक समय वाहन ट्रैकिंग प्रदान करता है।

टाटा मोटर्स के बारे में:

128 बिलियन अमरीकी डालर के टाटा ग्रुप का हिस्सा टाटा मोटर्स लिमिटेड 42 बिलियन अमरीकी डालर का संगठन, कारों, उपयोगिता वाहनों, पिक-अप, ट्रकों का एक अग्रणी वैश्विक ऑटोमोबाइल निर्माता है। और बसें, एकीकृत, स्मार्ट और ई-मोबिलिटी समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करती हैं। अपने ब्रांड वादे के मूल में 'कनेक्टिंग एस्पिरेशंस' के साथ टाटा मोटर्स वाणिज्यिक वाहनों में भारत के बाजार में अग्रणी है, और यात्री वाहनों के बाजार में शीर्ष तीन में शुमार है।

टाटा मोटर्स भारत, यूके, यूएस, इटली और दक्षिण कोरिया में स्थित अत्याधुनिक डिजाइन और अनुसंधान एवं विकास केंद्रों द्वारा संचालित नए उत्पाद लाने का प्रयास करती है, जो जेननेक्स्ट ग्राहकों की कल्पना को लुभाते हैं। गतिशीलता के भविष्य को पूरा करने वाले इंजीनियरिंग और तकनीक-सक्षम ऑटोमोटिव समाधानों पर ध्यान केंद्रित करके कंपनी के नवाचार प्रयास अग्रणी प्रौद्योगिकियों को विकसित करने पर केंद्रित हैं, जो टिकाऊ और उभरते बाजार और ग्राहक आकांक्षाओं के अनुकूल हैं। कंपनी भारत के इलेक्ट्रिक वाहन परिवर्तन का नेतृत्व कर रही है, और एक अनुरूप उत्पाद रणनीति विकसित करके, ग्रुप कंपनियों के बीच तालमेल का लाभ उठाकर और नीति ढांचे को विकसित करने में भारत सरकार के साथ संपर्क में सक्रिय भूमिका निभाकर टिकाऊ गतिशीलता समाधानों की ओर बदलाव ला रही है।

भारत, यूके, दक्षिण कोरिया, थाईलैंड, दक्षिण अफ्रीका और इंडोनेशिया में परिचालन के साथ, टाटा मोटर्स अफ्रीका, मध्य पूर्व, लैटिन अमेरिका, दक्षिण पूर्व एशिया और सार्क देशों में अपने वाहनों का विपणन करती है। 31 मार्च 2023 तक टाटा मोटर्स के परिचालन में 88 समेकित सहायक कंपनियां, दो संयुक्त संचालन, तीन संयुक्त उद्यम और उनकी सहायक कंपनियों सहित कई इक्विटी-अकाउंट वाले सहयोगी शामिल हैं, जिन पर कंपनी महत्वपूर्ण प्रभाव रखती है।