News In Brief Auto
News In Brief Auto

Tata Motors ने कमर्शियल व्हीकल कस्टमर्स के लिए Customer Care Mahotsav लॉन्च किया

Share Us

231
Tata Motors ने कमर्शियल व्हीकल कस्टमर्स के लिए Customer Care Mahotsav लॉन्च किया
15 Jan 2024
6 min read

News Synopsis

भारत की सबसे बड़ी वाणिज्यिक वाहन निर्माता कंपनी टाटा मोटर्स Tata Motors ने वाणिज्यिक वाहन ग्राहकों के लिए एक व्यापक जुड़ाव कार्यक्रम 'कस्टमर केयर महोत्सव' लॉन्च किया। 14 जनवरी से 30 मार्च 2024 तक निर्धारित यह पहल देश भर में सभी अधिकृत टाटा मोटर्स सर्विस आउटलेट्स Tata Motors Service Outlets पर आयोजित की जाएगी।

ग्राहक सेवा महोत्सव का उद्देश्य बेड़े मालिकों और ट्रक ड्राइवरों के साथ सार्थक जुड़ाव की सुविधा प्रदान करना, उनकी जरूरतों और उभरते रुझानों के बारे में जानकारी प्रदान करना है। यह सावधानीपूर्वक वाहन जांच, चुनिंदा टाटा जेनुइन पार्ट्स पर आकर्षक छूट और वार्षिक रखरखाव अनुबंध, फ्लीट मैनेजमेंट सॉल्यूशंस और फ्लीट एज जैसी मूल्य वर्धित सेवाओं तक पहुंच जैसे लाभ प्रदान करता है।

कार्यक्रम में संपूर्ण सेवा 2.0 पहल के तहत सुरक्षित और ईंधन-बचत ड्राइविंग प्रथाओं, स्वास्थ्य जांच, स्वच्छता किट और अनुरूप मूल्य प्रस्तावों पर ड्राइवरों के लिए व्यापक प्रशिक्षण भी शामिल है।

टाटा मोटर्स के कार्यकारी निदेशक गिरीश वाघ Girish Wagh Executive Director Tata Motors ने कहा 'यह महोत्सव हमारी समृद्ध और विविध सेवा पेशकशों को प्रदर्शित करने, उचित वाहन और चालक स्वास्थ्य जांच करने के साथ-साथ हमारे संबंधों को मजबूत करने के लिए बनाया गया है। 

ग्राहक सेवा महोत्सव में ट्रकों, बसों और वैनों और छोटे ट्रकों सहित सभी वाणिज्यिक वाहन कार्यशालाओं को शामिल किया गया है। टाटा मोटर्स ग्राहकों और ड्राइवरों को सक्रिय रूप से भाग लेने और कंपनी की व्यापक पेशकशों का अनुभव करने के लिए हार्दिक निमंत्रण देता है।

टाटा मोटर्स परेशानी मुक्त वाहन जीवनचक्र प्रबंधन के लिए मूल्य वर्धित सेवाएं प्रदान करता है। संपूर्ण सेवा 2.0 वाहन खरीद से लेकर जीवन के अंत तक एक देखभाल पैकेज प्रदान करता है, जिसमें ब्रेकडाउन सहायता, गारंटीकृत टर्नअराउंड समय, एएमसी, वास्तविक स्पेयर पार्ट्स और अन्य उद्योग-अग्रणी सेवाएं शामिल हैं। कंपनी फ्लीट एज भी पेश करती है, जो डेटा एनालिटिक्स द्वारा संचालित एक कनेक्टेड वाहन प्लेटफॉर्म है, जो व्यवसायों के लिए दृढ़ समर्थन और सुविधा सुनिश्चित करता है।

Tata Motors के बारे में:

128 बिलियन अमरीकी डालर के टाटा ग्रुप का हिस्सा टाटा मोटर्स लिमिटेड 42 बिलियन अमरीकी डालर का संगठन, कारों, उपयोगिता वाहनों, पिक-अप, ट्रकों का एक अग्रणी वैश्विक ऑटोमोबाइल निर्माता है। और बसें, एकीकृत, स्मार्ट और ई-मोबिलिटी समाधानों की एक विस्तृत श्रृंखला की पेशकश करती हैं। अपने ब्रांड वादे के मूल में 'कनेक्टिंग एस्पिरेशंस' के साथ टाटा मोटर्स वाणिज्यिक वाहनों में भारत के बाजार में अग्रणी है, और यात्री वाहनों के बाजार में शीर्ष तीन में शुमार है।

टाटा मोटर्स भारत, यूके, यूएस, इटली और दक्षिण कोरिया में स्थित अत्याधुनिक डिजाइन और अनुसंधान एवं विकास केंद्रों द्वारा संचालित नए उत्पाद लाने का प्रयास करती है, जो जेननेक्स्ट ग्राहकों की कल्पना को लुभाते हैं। गतिशीलता के भविष्य को पूरा करने वाले इंजीनियरिंग और तकनीक-सक्षम ऑटोमोटिव समाधानों पर ध्यान केंद्रित करके कंपनी के नवाचार प्रयास अग्रणी प्रौद्योगिकियों को विकसित करने पर केंद्रित हैं, जो टिकाऊ और उभरते बाजार और ग्राहक आकांक्षाओं के अनुकूल हैं। कंपनी भारत के इलेक्ट्रिक वाहन परिवर्तन का नेतृत्व कर रही है, और एक अनुरूप उत्पाद रणनीति विकसित करके ग्रुप कंपनियों के बीच तालमेल का लाभ उठाकर और नीति ढांचे को विकसित करने में भारत सरकार के साथ संपर्क में सक्रिय भूमिका निभाकर टिकाऊ गतिशीलता समाधानों की ओर बदलाव ला रही है।

भारत, यूके, दक्षिण कोरिया, थाईलैंड, दक्षिण अफ्रीका और इंडोनेशिया में परिचालन के साथ टाटा मोटर्स अफ्रीका, मध्य पूर्व, लैटिन अमेरिका, दक्षिण पूर्व एशिया और सार्क देशों में अपने वाहनों का विपणन करती है। 31 मार्च 2023 तक टाटा मोटर्स के परिचालन में 88 समेकित सहायक कंपनियां, दो संयुक्त संचालन, तीन संयुक्त उद्यम और उनकी सहायक कंपनियों सहित कई इक्विटी-अकाउंट वाले सहयोगी शामिल हैं, जिन पर कंपनी महत्वपूर्ण प्रभाव रखती है।