News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

टाटा एलेक्सी और इनविडी टेक्नोलॉजीज ने एड्रेसेबल विज्ञापन में बदलाव लाने के लिए साझेदारी की

Share Us

362
टाटा एलेक्सी और इनविडी टेक्नोलॉजीज ने एड्रेसेबल विज्ञापन में बदलाव लाने के लिए साझेदारी की
16 Sep 2023
6 min read

News Synopsis

उत्पाद इंजीनियरिंग और नवाचार आधारित डिजाइन सेवाओं में वैश्विक अग्रणी टाटा एलेक्सी Tata Elxsi ने दुनिया की अग्रणी एड्रेसेबल सॉल्यूशंस कंपनी INVIDI Technologies के साथ वैश्विक साझेदारी की।

यह साझेदारी INVIDI के Conexus™ प्लेटफ़ॉर्म और Tata Elxsi के उन्नत एड्रेसेबल टीवी तकनीक के एकीकरण, विकास और तैनाती के व्यापक अनुभव के साथ-साथ विज्ञापन संचालन और डेटा-संचालित अंतर्दृष्टि के लिए पेशेवर सेवाओं को एक साथ लाती है, ताकि ऑपरेटरों को लक्षित विज्ञापन समाधान देने और बनाने में सक्षम बनाया जा सके। इससे ब्रॉडकास्टरों और ऑपरेटरों को ब्रांड और विज्ञापनदाताओं को उन्नत दर्शक लक्ष्यीकरण क्षमताएं प्रदान करने, अधिक प्रभावशाली अभियान चलाने, कम बर्बाद पहुंच और विज्ञापन निवेश पर बेहतर रिटर्न प्रदान करने की अनुमति मिलेगी।

टाटा एलेक्सी के मुख्य विपणन अधिकारी और मुख्य रणनीति अधिकारी नितिन पई Nitin Pai Chief Marketing Officer and Chief Strategy Officer Tata Elxsi ने कहा "इस साझेदारी के माध्यम से हम प्रसारकों और ऑपरेटरों को सक्षम बनाएंगे, जिनमें सैटेलाइट, लीनियर और केबल प्रसारण एमवीपीडी शामिल हैं, जो तेज गति के आश्वासन के साथ विज्ञापन-बिक्री के लिए नई राजस्व संभावनाओं को संचालित करते हैं। उनके वर्कफ़्लो में निर्बाध प्रौद्योगिकी एकीकरण, विज्ञापन संचालन का लागत-कुशल प्रबंधन, और उन्नत विज्ञापन इन्वेंट्री मूल्य।

“टाटा एलेक्सी के साथ इस रणनीतिक साझेदारी के माध्यम से INVIDI एड्रेसेबल टेलीविजन, सीटीवी मुद्रीकरण और डेटा-संचालित अंतर्दृष्टि जैसी उन्नत तकनीकों के माध्यम से विज्ञापन उद्योग को बदलने के अपने मिशन को प्राप्त करेगा। हमारी संयुक्त विशेषज्ञता और नवाचार के प्रति समर्पण, संबोधित योग्य विज्ञापन की पूरी क्षमता को उजागर करेगा। टाटा एलेक्सी की उत्कृष्टता के प्रति प्रतिबद्धता और उनका ग्राहक-केंद्रित दृष्टिकोण उन्हें यह सुनिश्चित करने के लिए आदर्श भागीदार बनाता है, कि हम विज्ञापन अनुभवों को बदलने के अपने वादे को पूरा करें, ”आईएनवीडीआई टेक्नोलॉजीज के भारत और ईएमईए के प्रबंध निदेशक प्रसाद सनागवारापु Prasad Sanagwarapu Managing Director India and EMEA INVDI Technologies ने कहा।

टाटा एलेक्सी के बारे में:

टाटा एलेक्सी ऑटोमोटिव, ब्रॉडकास्ट और मीडिया, हेल्थकेयर और टेलीकॉम सहित उद्योगों में दुनिया के अग्रणी डिजाइन और प्रौद्योगिकी सेवा प्रदाताओं में से एक है।

टाटा एलेक्सी ग्राहक निष्ठा को बढ़ावा देने और राजस्व वृद्धि को बढ़ावा देने के लिए नवीन सेवाओं और अनुप्रयोगों को विकसित करने, तैनात करने और प्रबंधित करने के लिए अग्रणी पे टीवी ऑपरेटरों, एमएसओ (मल्टी-सर्विस ऑपरेटर्स), सामग्री प्रदाताओं और स्टूडियो के साथ काम करता है। यह वीडियो और ओटीटी इंजीनियरिंग और संचालन में 30 वर्षों से अधिक की गहरी विशेषज्ञता, विश्व-अग्रणी डिजाइन डिजिटल क्षमताओं और वैश्विक वितरण उपस्थिति द्वारा समर्थित है। अतिरिक्त जानकारी के लिए www.tataelxsi.com पर जाएं।

INVIDI टेक्नोलॉजीज के बारे में:

INVIDI Technologies के पेटेंट किए गए उन्नत विज्ञापन समाधान वितरकों, प्रोग्रामर और डेटा प्रदाताओं को एकजुट करके प्रीमियम वीडियो से अधिकतम मूल्य को अनलॉक करते हैं, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि विज्ञापनदाता सही दर्शकों तक कब, कहां और कैसे देख रहे हैं। INVIDI ने दुनिया की पहली व्यापक रूप से तैनात एड्रेसेबल विज्ञापन प्रणाली लॉन्च की, और इसके उत्पाद अधिकतम पहुंच और इष्टतम दर्शक अनुभव प्रदान करने के लिए क्रॉस-प्लेटफ़ॉर्म अभियान निष्पादन को सक्षम करते हैं। हमारे साझेदार दर्शकों की गोपनीयता की रक्षा करते हुए विज्ञापन राजस्व और प्रासंगिक संदेश में अरबों डॉलर उत्पन्न करने के लिए INVIDI के सॉफ़्टवेयर का उपयोग करते हैं। INVIDI की एमी® पुरस्कार विजेता तकनीकी उत्कृष्टता, उद्योग-अग्रणी अनुभव और नवीन रैखिक और डिजिटल परिशुद्धता-आधारित समाधान संयुक्त राज्य अमेरिका और दुनिया भर में तैनात हैं। INVIDI का सह-स्वामित्व AT&T, DISH नेटवर्क L.L.C. और WPP द्वारा है। और अतिरिक्त जानकारी के लिए www.invidi.com पर जाएं।