News In Brief Auto
News In Brief Auto

त्योहारी सीजन पर घर ले जाएं ये शानदार स्कूटी, मिल रही है 100 से ज्यादा की रेंज, जानें कीमत

Share Us

362
त्योहारी सीजन पर घर ले जाएं ये शानदार स्कूटी, मिल रही है 100 से ज्यादा की रेंज, जानें कीमत
30 Sep 2022
min read

News Synopsis

त्योहारी सीजन Festive Season लगभग शुरू हो चुका है। हर कोई ऐसे मौके पर नया वाहन New Vehicle खरीदना चाहता है। अगर आप भी इस नवरात्रि Navratri में कार Car, बाइक या स्कूटर Bike or Scooter जैसा कोई नया वाहन खरीदना चाह रहे हैं तो ये खबर आपके लिए ही है। हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं कुछ बेहतरीन स्कूटर्स, जो किफायती हैं और बेहतरीन माइलेज Best Mileage देते हैं। यह स्कूटर देखने में भी स्टाइलिश लगते हैं। इसी कड़ी में अगर Hero Pleasure + 110 Xtec की बात करें तो: यह बहुत ही स्टाइलिश स्कूटर है। बाजार में कीमत 69,088 रुपए से शुरू होती है।

फीचर्स के तौर पर इसमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी Bluetooth Connectivity के साथ डिजिटल एनालॉग स्पीडोमीटर Digital Analog Speedomit, साइड-स्टैंड इंजन कट-ऑफ और अन्य फीचर्स मिलेंगे। वहीं, स्कूटर में मिरर, मफलर प्रोटेक्टर, हैंडल बार, सीट बैकरेस्ट और फेंडर स्ट्राइप्स पर क्रोम ट्रीटमेंट मिलेगा। वहीं होंडा कंपनी के एक्टिवा सबसे कामयाब स्कूटर है। Honda Activa 6G को आप इस फेस्टिव सीजन में खरीद सकते हैं।

यह काफी अच्छा माइलेज और स्टाइलिश Mileage & Stylish स्कूटर है। यह भारतीय बाजार Indian Market में 72,400 रुपए की शुरुआती कीमत के साथ उपलब्ध है। कंपनी ने 109.51cc का इंजन पेश किया है, जो 7.6bhp की पावर और 8.79Nm का टार्क पैदा कर सकता है। यह स्कूटर आपको 6 रंगों के विकल्प के साथ उपलब्ध होगा।