News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

ताजमहल दुनिया का असली अजूबा-एलन मस्क

Share Us

488
ताजमहल दुनिया का असली अजूबा-एलन मस्क
11 May 2022
7 min read

News Synopsis

दुनिया के सात अजूबों Seven wonders of the World में शामिल ताजमहल Taj Mahal अपनी खूबसूरती से हर किसी को लुभाता है। यहां तक कि दुनिया के सबसे अमीर शख्स Richest man in the World एलन मस्क Elon Musk भी इससे अछूते नहीं हैं। उन्होंने मुगल शासक शाहजहां द्वारा बनाए गए इस ऐतिहासिक स्थल को दुनिया का असली अजूबा बताते हुए अपनी भारत यात्रा की बातों को सोशल मीडिया ट्विटर Social Media Twitter पर साझा भी किया है।

उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा है कि  'यह आश्चर्यजनक है, मैंने 2007 में भारत India की यात्रा की और ताजमहल को देखा। यह वास्तव में दुनिया का एक अजूबा है। इसके साथ ही टेस्ला के संस्थापक एलन मस्क की मां ने भी एक ट्वीट tweet किया और अपने ट्वीट में लिखा, '1954 में आपके दादा-दादी के साथ दक्षिण अफ्रीका South Africa से ऑस्ट्रेलिया Australia जाते समय ताजमहल देखने गए थे। एक इंजन वाले प्रोपेलर विमान में रेडियो या जीपीएस के बिना इस यात्रा को करने वाले एकमात्र व्यक्ति हैं।

आपको बता दें कि एलन मस्क ने हाल ही में ट्विटर को खरीद लिया है। इसके बाद कई बड़े बदलाव होने की संभावना है। इस कड़ी में ट्विटर का एडिट बटन Edit button भी हो सकता है, ताकि लोग अपने ट्वीट को एडिट कर सकें।