News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

स्विगी ने भोजनालय पार्टनर विस्तार को सक्षम करने के लिए 'नेटवर्क विस्तार अंतर्दृष्टि' का अनावरण किया

Share Us

284
स्विगी ने भोजनालय पार्टनर विस्तार को सक्षम करने के लिए 'नेटवर्क विस्तार अंतर्दृष्टि' का अनावरण किया
17 Jul 2023
min read

News Synopsis

ऑनलाइन फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म स्विगी Online Food Delivery Platform Swiggy ने सोमवार को एक नए टूल 'नेटवर्क विस्तार अंतर्दृष्टि' का अनावरण किया, जिसका उद्देश्य पार्टनर रेस्तरां को अपने नेटवर्क विस्तार के लिए सूचित निर्णय लेने के लिए सशक्त बनाना है।

रेस्तरां अब अपने अगले आउटलेट के लिए आदर्श स्थान का पता लगाने के लिए स्विगी के व्यापक प्लेटफ़ॉर्म डेटा से मूल्यवान जानकारी प्राप्त करने के लिए इस डेटा-संचालित डैशबोर्ड का उपयोग कर सकते हैं।

कंपनी के अनुसार 100 से अधिक स्विगी साझेदार पहले ही नेटवर्क एक्सपेंशन इनसाइट्स डैशबोर्ड Network Expansion Insights Dashboard का उपयोग कर चुके हैं, और लॉन्च के पहले कुछ हफ्तों में उनके अन्य आउटलेट की तुलना में मांग में तेजी से वृद्धि दर्ज की गई है।

हमने एक अभिनव उपकरण विकसित किया है, जो हमारे रेस्तरां भागीदारों को महत्वपूर्ण डेटा तक पहुंच प्रदान करता है, और उन्हें अपने आउटलेट के लिए रणनीतिक रूप से आदर्श स्थान चुनने में मदद करता है। यह उन्हें विशिष्ट व्यंजनों की मांग और आपूर्ति में अंतर को पाटकर सफलता की संभावनाओं को अनुकूलित करने में सक्षम बनाता है। स्विगी के सीईओ रोहित कपूर Swiggy CEO Rohit Kapoor ने एक बयान में कहा।

इसके अलावा कंपनी ने कहा कि डैशबोर्ड केवल वर्तमान ग्राहक मांग को नहीं देखता है, बल्कि उन क्षेत्रों पर भी विचार करता है, जहां आपूर्ति और मांग के बीच अंतर है।

इस मांग और आपूर्ति के अंतर को पाटकर स्विगी रेस्तरां Patkar Swiggy Restaurant के लिए सफलता की संभावनाओं को और भी अधिक बढ़ा देता है।

इसके अतिरिक्त डैशबोर्ड विशिष्ट व्यंजनों के लिए स्विगी ग्राहकों की मांग का विश्लेषण करके अवसरों की पहचान करता है, जो वर्तमान में इस बिंदु पर पूरी नहीं हुई हैं।

नया डैशबोर्ड स्विगी New Dashboard Swiggy के सभी रेस्तरां भागीदारों के लिए स्व-सेवा प्रारूप में उपयोग करने के लिए उपलब्ध है, जो उन्हें सूचित निर्णय लेने और उनकी सफलता की संभावनाओं को बढ़ाने की अनुमति देता है।