News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Swiggy DineOut ने DRIM Global के साथ साझेदारी की घोषणा की

Share Us

218
Swiggy DineOut ने DRIM Global के साथ साझेदारी की घोषणा की
13 Mar 2024
7 min read

News Synopsis

भारत के प्रमुख प्रदर्शन प्रभावशाली विपणन मंच डीआरआईएम ग्लोबल DRIM Global ने अग्रणी ऑनलाइन रेस्टोरेंट बुकिंग प्लेटफॉर्म स्विगी डाइनआउट Swiggy DineOut के साथ साझेदारी की घोषणा की। स्विगी डाइनऑट के लक्षित दर्शकों के भीतर ब्रांड जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से की गई साझेदारी ने उत्कृष्ट परिणाम प्राप्त किए हैं, जिससे प्लेटफॉर्म डाइनिंग-आउट उद्योग में सबसे आगे हो गया है।

स्विगी डाइनआउट जो 24 शहरों में 18,000 से अधिक रेस्टोरेंट में ऑनलाइन रेस्तरां बुकिंग और छूट के सहज एकीकरण के लिए प्रसिद्ध है, और प्रभावशाली विपणन में अपनी अद्वितीय विशेषज्ञता का उपयोग करने के लिए डीआरआईएम ग्लोबल के साथ रणनीतिक रूप से गठबंधन किया है। डीआरआईएम के अभिनव दृष्टिकोण का लाभ उठाते हुए जो सीपीए आधार पर प्रदर्शन-संचालित प्रभावशाली सहयोग पर केंद्रित है, स्विगी डाइनआउट ने विवेकपूर्ण विपणन बजट का पालन करते हुए सफलतापूर्वक अपने आरओआई को अधिकतम किया।

डीआरआईएम ग्लोबल द्वारा सावधानीपूर्वक निष्पादित अभियान में 330 से अधिक सूक्ष्म और नैनो प्रभावितों का सावधानीपूर्वक चयन शामिल था, जिन्हें सगाई दर, प्रासंगिकता और ब्लॉग आला सहित कड़े मानदंडों के आधार पर सावधानीपूर्वक चुना गया था। इस परिशुद्धता ने लक्षित दर्शकों के साथ प्रामाणिक ब्रांड प्रतिनिधित्व और उच्च सापेक्षता सुनिश्चित की, जिसके परिणामस्वरूप जुड़ाव का एक असाधारण स्तर प्राप्त हुआ। यूट्यूब, इंस्टाग्राम, फेसबुक और अन्य जैसे विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर अभियान ने कुल 185 प्रकाशनों का दावा किया, जिसमें 2383596 बार देखा गया, साथ ही 103045 लाइक और 2187 सकारात्मक टिप्पणियां भी आईं।

डीआरआईएम ग्लोबल में एशिया की प्रमुख यूलिया असलमोवा Yulia Aslamova Head of Asia at DRIM Global ने कहा “रणनीतिक प्रभावशाली चयन, सम्मोहक सामग्री निर्माण और विशेष ग्राहक सौदों पर हमारे फोकस ने जुड़ाव बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। स्विगी डाइनआउट के लक्ष्य जनसांख्यिकीय के साथ जुड़कर हमने प्रामाणिकता सुनिश्चित की, जबकि उच्च गुणवत्ता वाले दृश्यों और आकर्षक कैप्शन पर हमारा जोर प्रभावी ढंग से ऐप सुविधाओं को प्रदर्शित करता है, और तात्कालिकता की भावना पैदा करता है।

स्विगी डाइनआउट के वरिष्ठ विपणन प्रबंधक निखिल करुणाकरन Nikhil Karunakaran Senior Marketing Manager at Swiggy DineOut ने कहा “हम स्विगी डाइनआउट के लिए डीआरआईएम ग्लोबल के साथ हमारे सहयोग के माध्यम से प्राप्त असाधारण परिणामों से रोमांचित हैं, हमारे लक्षित दर्शकों तक अभियान की 23 लाख व्यूज की व्यापक पहुंच इसकी सफलता का प्रमाण है। हम अपने उपयोगकर्ताओं के लिए डाइनआउट अनुभव को और बेहतर बनाने और भविष्य के प्रभावशाली विपणन अभियानों के माध्यम से अद्वितीय मूल्य प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।''

स्विगी डाइनआउट प्रभावशाली अभियान की शानदार सफलता ब्रांड जागरूकता और जुड़ाव बढ़ाने में रणनीतिक प्रभावशाली सहयोग की प्रभावशीलता को मजबूत करती है। डीआरआईएम ग्लोबल की विशेषज्ञता और स्विगी डाइनआउट की अभिनव पेशकशों के साथ भविष्य में डाइनिंग-आउट परिदृश्य के भीतर निरंतर विकास और जुड़ाव के लिए असीमित अवसर हैं।