तगड़ा ऑफर, Flipkart Electronics Sale पर कम कीमत में खरीदें iPhone 12 Mini

Share Us

332
तगड़ा ऑफर,  Flipkart Electronics Sale पर कम कीमत में खरीदें iPhone 12 Mini
27 May 2022
7 min read

News Synopsis

मौजूदा वक्त में ऑनलाइन प्लेटफार्म Online Platform फ्लिपकार्ट Flipkart पर Flipkart Electronics Sale चल रही है। इस सेल में ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर Great Offers उपलब्ध हैं। साथ ही ये सेल 29 मई तक जारी रहेगी। अगर आपकी नया Apple iPhone खरीदने की योजना है तो यह मौका आपके लिए बेहद फायदेमंद सिद्ध हो सकता है। फिल्पकार्ट पर iPhone 12 Mini को इस दौरान 59,900 रुपए के बेहद कम कीमत में खरीदा जा सकता है। ऑफर की बात करें तो Apple iPhone 12 Mini के 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 59,900 रुपए है, लेकिन इसे फ्लिपकार्ट सेल के दौरान 16 फीसदी डिस्काउंट Discount के बाद 49,999 रुपए में खरीदा जा सकता है।

इस प्रकार आईफोन पर 9901 रुपए की बचत हो गई। बैंक ऑफर Bank Offer की बात की जाए तो इस आईफोन की खरीद पर अगर RBL Bank क्रेडिट कार्ड या डेबिट कार्ड Credit Card or Debit Card इस्तेमाल किया जाता है तो 10 फीसदी इंस्टेंट डिस्काउंट Instant Discount मिलता है। वहीं Flipkart Axis Bank कार्ड से भुगतान पर 5 फीसदी कैशबैक Cashback लिया जा सकता है।

इसके बाद आईफोन की कीमत 1500 रुपए तक और कम हो जाती है।  एक्सचेंज ऑफर Exchange Offer की बात करें तो इस आईफोन की खरीद पर अगर कोई पुराना या मौजूदा फोन एक्सचेंज में दिया जाता है तो 30 हजार रुपए तक की बचत की जा सकती है। 

TWN In-Focus