News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Stallion ने लॉन्च किया नेकबैंड

Share Us

283
Stallion ने लॉन्च किया नेकबैंड
21 May 2022
7 min read

News Synopsis

Just Corseca ने अपना Stallion नेकबैंड Neckband लॉन्च कर दिया है। Just Corseca Stallion की बैटरी को लेकर 100 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है। इसमें बेहतर कनेक्टिविटी Connectivity के लिए ब्लूटूथ 5.0 भी दिया गया है। Just Corseca Stallion के फीचर्स की बात करें तो इसमें 800mAh की बैटरी दी गई है जिसे लेकर कंपनी ने 100 घंटे के बैकअप का दावा किया है यानी एक बार फुल चार्ज होने पर आप 100 घंटे म्यूजिक Music आराम से सुन सकते हैं। 

इसके साथ ही इसमें 70 घंटे बात भी कर सकते हैं। इसके अलावा इसमें फास्ट चार्जिंग Fast Charging भी है जिसे लेकर 10 मिनट की चार्जिंग में 10 घंटे के बैकअप का दावा कंपनी के द्वारा किया जा रहा है। इस नेकबैंड का लुक प्रीमियम Premium है। इस नेकबैंड की फ्रीक्वेंसी 20Hz-20kHz है। वाटर रेसिस्टेंट Water Resistant के लिए इसे IPX8 की रेटिंग मिली है। कंपनी के मुताबिक इसमें बेस्ट सिलिकॉन रबड़ है। चार्जिंग के लिए इसमें टाईप-सी पोर्ट Type-C Port दिया गया है। नेकबैंड को ग्रे और ब्लैक कलर में खरीदा जा सकेगा। 

अगर इस नेकबैंड की कीमत की बात करें तो Stallion की कीमत 3,499 रुपये रखी गई है और इसकी बिक्री कंपनी की वेबसाइट Company Website के अलावा तमाम ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर से हो रही है। इसके साथ ही इसमें एक साल की वारंटी भी मिल रही है।