Redmi Note 12 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक, जानें डिटेल्स

Share Us

348
Redmi Note 12 स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन्स लीक, जानें डिटेल्स
14 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज स्मार्टफोन Smartphone निर्माता रेडमी के Redmi Note 12 के कैमरा को लेकर एक बार फिर पहले के समान लीक समाने आए हैं, इन लीक्स में दावा किया जा रहा है कि इस फोन में 50-मेगापिक्सल का रियर कैमरा Rear Camera दिया जाएगा। कहा जा रहा है कि हैंडसेट में सीझे किनारों के साथ एक आयताकार डिजाइन होगा। यह मौजूदा Redmi Note 11 सीरीज के समान डिजाइन ला सकता है। हैंडसेट में होल-पंच कटआउट Hole-punch Cutout के साथ फ्लैट डिस्प्ले मिल सकता है। फोन में पीछे की तरफ 2-मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस Ultra-wide Angle Lens होने की भी जानकारी है।

Digital Chat Station का हवाला देते हुए MyDrivers की एक रिपोर्ट कहती है कि Redmi Note 12 में Redmi Note 11 सीरीज़ के समान डिजाइन होगा। यह सीधे किनारों के साथ आयताकार डिजाइन Rectangular Design में आ सकता है। फोन में होल-पंच कटआउट के साथ फ्लैट डिस्प्ले शामिल हो सकता है। रिपोर्ट के मुताबिक, Redmi Note 12 में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा Primary Rear Camera होगा।

यह इसी टिपस्टर का हवाला देने वाली पिछली रिपोर्ट के समान है। MyDrivers की रिपोर्ट बताती है कि हैंडसेट में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा, जिसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा और 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा Ultra-Wide Angle Camera होगा।

TWN In-Focus