साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां का निधन, हैदराबाद में ली अंतिम सांस 

Share Us

645
साउथ सुपरस्टार महेश बाबू की मां का निधन, हैदराबाद में ली अंतिम सांस 
28 Sep 2022
7 min read

News Synopsis

साउथ के सुपरस्टार South's superstar महेश बाबू Mahesh Babu की मां इंदिरा देवी Indira Devi का लंबी बीमारी chronic illness के बाद निधन हो गया। इंदिरा देवी की सेहत काफी समय से खराब चल रही थी। उन्होंने हैदराबाद Hyderabad में अपनी आखिरी सांस ली। खबरों की मानें तो महेश बाबू की मां कुछ दिनों से उम्र से संबंधित स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं। उनका हैदराबाद के एआईजी अस्पताल AIG Hospital में इलाज किया जा रहा था। महेश बाबू की मां इंदिरा देवी का पार्थिव शरीर आखिरी दर्शन के लिए द्मालय स्टूडियो में सुबह 9 बजे से दोपहर 12 बजे तक रखा जाएगा।

जबकि, दिन के बाद महाप्रस्थानम में उनका अंतिम संस्कार होगा। महेश बाबू की मां इंदिरा देवी के निधन की जानकारी को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा गया है, 'श्रीमती. अनुभवी अभिनेता कृष्णा Krishna की पत्नी और महेश बाबू की मां घट्टामनेनी इंदिरा देवी Maa Ghattamaneni Indira Devi का कुछ समय पहले निधन हो गया। वह पिछले काफी समय से बीमारी से पीड़ित थीं। उनके पार्थिव शरीर को आज सुबह नौ बजे प्रशंसकों के दर्शन के लिए पद्मालय स्टूडियो में रखा जाएगा और बाद में महाप्रस्थानम में उनका अंतिम संस्कार किया जाएगा". वहीं फिल्म क्रिटिक रमेश बाला Ramesh Bala ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर इस खबर को साझा किया है।

महेश बाबू की मां के निधन पर उनके फैन्स भी सोशल मीडिया Social Media पर शोक व्यक्त करने लगे हैं। एक यूजर ने ट्विटर पर लिखा है, "मई #indiramma garu आत्मा को शांति मिले, मजबूत रहें अन्नाया @urstrulyMahesh हमेशा आपके साथ रहे, अब महेश बाबू की स्थिति के बारे में सोचकर सच्चाई को स्वीकार करना कठिन है"।