News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

सोनी ब्राविया XR OLED A80K TV लॉन्च, जानिए फीचर्स 

Share Us

494
सोनी ब्राविया XR OLED A80K TV लॉन्च, जानिए फीचर्स 
28 Jul 2022
7 min read

News Synopsis

घर में फिल्मों को देखते समय अगर आप सिनेमा हॉल जैसा साउन्ड और अनुभव चाहते हैं तो बता दें कि इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता कंपनी सोनी Sony ने हाल ही में एक नया स्मार्ट टीवी Sony BRAVIA XR OLED A80K Smart TV लॉन्च किया है। इस टीवी को तीन अलग-अलग डिस्प्ले साइज में उपलब्ध कराया गया है, जिनमें 55-इंच, 66-इंच और 77-इंच के ऑप्शन्स शामिल हैं। इसके साथ ही, ये स्मार्ट टीवी कई सारे जबरदस्त फीचर्स से लैस है। तो आइए Sony BRAVIA XR OLED A80K Smart TV के फीचर्स और प्राइस के बारे में डिटेल्स में जानते हैं।

यह टीवी गूगल असिस्टेंट और एलेक्सा Google Assistant and Alexa जैसे फीचर्स से लैस है। इसे सोनी सेंटर्स, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक रिटेलर्स और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Sony Centers, Major Electronic Retailers and E-Commerce Platforms के माध्यम से खरीदा जा सकता है। यह टीवी XR 4K अपस्केलिंग और ब्लर-फ्री 4K प्लेबैक के लिए XR OLED मोशन तकनीक के साथ आता है। टीवी डॉल्बी विजन, एचडीआर10, डॉल्बी एटमॉस, आईमैक्स एन्हांस्ड और नेटफ्लिक्स एडेप्टिव कैलिब्रेटेड मोड Dolby Vision, HDR10, Dolby Atmos, IMAX Enhanced and Netflix Adaptive Calibrated Mode को भी सपोर्ट करता है। सोनी के नए ब्राविया XR OLED टीवी सोनी सेंटर्स, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक रिटेलर्स और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से खरीदा जा सकता है।

Sony Bravia XR OLED A80K के 65-इंच स्क्रीन साइज के टीवी की कीमत 2,79,990 रुपये है, जबकि 77-इंच मॉडल के लिए आपको 6,99,900 रुपये का भुगतान करना होगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोनी ने अभी तक 55-इंच मॉडल की कीमत की घोषणा नहीं की है। इसके जल्द ही घोषणा करने की उम्मीद लगाई जा रही है।

TWN In-Focus