News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

एलन मस्क के ट्विटर के लिए कम भुगतान  के संकेत

Share Us

369
एलन मस्क के ट्विटर के लिए कम भुगतान  के संकेत
17 May 2022
7 min read

News Synopsis

ब्लूमबर्ग न्यूज Bloomberg News की एक रिपोर्ट के अनुसार एलन मस्क Elon Musk ने मियामी प्रौद्योगिकी सम्मेलन Miami Technology Conference में हिस्सा लेते हुए कहा कि कम कीमत पर एक अच्छा सौदा सवाल से बाहर नहीं होगा। इसके अलावा आल इन समिट All In Summit में मस्क ने अनुमान लगाया कि ट्विटर Twitter के 229 मिलियन खातों में से कम से कम 20 प्रतिशत स्पैम बताता हैं।

इस बात से अनुमान लगाया जा रहा है कि या तो मस्क सौदे से बाहर होना चाहते हैं या कम कीमत की मांग कर रहे हैं। आपको बता दें कि मस्क ने 14 अप्रैल को ट्विटर को 54.20 डालर प्रति शेयर के हिसाब से खरीदने की पेशकश की थी। शुक्रवार को मस्क ने ट्वीट किया कि ट्विटर को खरीदने की उनकी योजना को अस्थायी रूप से रोक दिया गया क्योंकि उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म Social Media Platforms पर फर्जी खातों की संख्या को इंगित करने की कोशिश की।

टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ Tesla and SpaceX CEO ने कहा कि ट्विटर की गणना का विवरण लंबित था कि फर्जी खाते उसके उपयोगकर्ताओं के 5 प्रतिशत से कम हैं। वहीं दूसरी ओर ट्विटर के सीईओ पराग अग्रवाल Twitter CEO Parag Agarwal ने ट्वीट कर जानकारी दी कि स्पैम को पकड़ने में ट्विटर सही नहीं है।