श्रीराम ऑटोमॉल ने IIT दिल्ली के साथ किया समझौता

Share Us

434
श्रीराम ऑटोमॉल ने IIT दिल्ली के साथ किया समझौता
12 May 2022
6 min read

News Synopsis

प्री-ओन्ड वाहनों Pre-owned Vehicles और उपकरणों के बाजार श्रीराम ऑटोमॉल इंडिया लिमिटेड (SAMIL) ने यार्डी स्कूल ऑफ आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस Yardi School of Artificial Intelligence, IIT दिल्ली के साथ अपने इन-हाउस विकसित प्री- ओन्ड प्राइस प्रेडिक्शन प्लेटफॉर्म ThePriceX, जो वास्तविक समय में किसी भी स्रोत और भूगोल Source and Geography से किसी भी पूर्व-ओन्ड वाले वाहन के मूल्य की भविष्यवाणी करने में मदद करता है।

कंपनी ने की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि, इस समझौते के माध्यम से प्रोफेसर मौसम और प्रो सायन रानू Prof Mausam and Prof. Saiyan Ranu की अध्यक्षता में आईआईटी-दिल्ली की टीम सांख्यिकीय मॉडलिंग Statistical Modelling, मशीन लर्निंग और अन्य जटिल आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस एल्गोरिदम Machine Learning and Other Complex Artificial Intelligence Algorithms के जरिए ThePriceX टूल की सटीकता में सुधार करने के लिए विशेषज्ञता प्रदान करेगी।

वहीं, श्रीराम ऑटोमॉल इंडिया लिमिटेड Shriram Automall India Limited (SAMIL) पूर्व स्वामित्व वाले वाहनों और उपकरणों Vehicles & Equipments के मूल्य निर्धारण और मूल्यांकन डेटा पर अपनी दशक भर की विशेषज्ञता प्रदान करेगा।