News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

iphone 14 मॉडल के लिए पुर्जों की शिपिंग हुई शुरू

Share Us

299
iphone 14 मॉडल के लिए पुर्जों की शिपिंग हुई शुरू
29 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

टेक दिग्गज एप्पल Apple ने आईफोन 14 मॉडल iPhone 14 Models के लिए स्पेयर की शिपिंग Shipping Spare शुरू कर दी है, इस फ़ोन के सितंबर में लॉन्च होने की उम्मीद है। मीडिया रिपोर्टों में इसकी इनफार्मेशन दी गई है। इस रिपोर्ट के हवाले से कहा गया है कि कंपोनेंट सप्लायर्स ने हाल ही में इस साल के अंत में लॉन्च होने वाले नेक्स्ट जेनरेशन की आईफोन सीरीज के लिए अपनी शिपमेंट शुरू कर दी है। 

आपको बता दें कि विशेष रूप से आईफोन 14 प्रो मॉडल में बड़े बदलाव आ रहे हैं, नॉच को एक नए गोली के आकार के कटआउट और होल हाउसिंग फेस आईडी सेंसर Cutout and Hole Housing Face ID Sensor और फ्रंट कैमरा Front Camera के द्वारा रीप्लेस किए जाने की उम्मीद है। इस नए प्रो मॉडल में तेज ए16 चिप और 8के वीडियो रिकॉर्डिग A16 Chip and 8K Video Recording के समर्थन के साथ एक उन्नत 48 एमपी रियर कैमरा लेंस Rear Camera Lens की सुविधा होने की उम्मीद है। 

अगर इसकी खूबियों की बात करें तो इसमें फुल लाइनअप में 6.1-इंच iPhone 14 6.7-इंच iPhone 14 Max , 6.1-इंच iPhone 14 Pro और 6.7-इंच iPhone 14 Pro Max शामिल होने की उम्मीद है, जिसमें 5.4-इंच मिनी मॉडल को बंद कर दिया जाएगा। इसके साथ ही आईफोन 14 मॉडल में रैम में सुधार होने की उम्मीद है। 

TWN Special