News In Brief Crypto World
News In Brief Crypto World

Shiba Inu के फाउंडर ने सभी ट्वीट और ब्लॉग हटाए

Share Us

366
Shiba Inu के फाउंडर ने सभी ट्वीट और ब्लॉग हटाए
01 Jun 2022
6 min read

News Synopsis

विश्व World के कई देश क्रिप्टोकरेंसी Cryptocurrency को रेगुलेट regulate कर चुके हैं तो कई इस प्रक्रिया में आगे बढ़ रहे हैं। हाल के दिनों में क्रिप्टो मार्केट crypto markets में भारी गिरावट देखने को मिली थी। इसी बीच क्रिप्टोकरेंसी Shiba Inu के फाउंडर founder ने अपने सभी ट्वीट और ब्लॉग Tweet and blog को डिलीट delete कर दिया है। इससे ऐसा लगता है कि क्रिप्टोकरेंसी Shiba Inu के क्रिएटर ने SHIBA कम्युनिटी SHIBA Community को अलविदा कह दिया है, क्योंकि उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल twitter handle से सभी ट्वीट के साथ-साथ अपने द्वारा लिखे गए सभी ब्लॉग को भी हटा दिया है।

शीबा इनु को अगस्त 2020 में रयोशी Ryoshi नाम के एक अज्ञात व्यक्ति unknown या ग्रुप द्वारा Dogecoin (DOGE) के ऑप्शन के रूप में लांच किया गया था। Ryoshi की असली पहचान Shiba Inu के अगस्त 2020 में लांच होने के बाद से ही अज्ञात है। इनका ट्विटर हैंडल @RyoshiResearch काफी एक्टिव रहता था, लेकिन अब इस हैंडल से सभी ट्वीट्स को डिलीट कर दिया गया है।

रयोशी कई मौकों पर पहले से कहते आए हैं कि वह एक दिन गायब हो जाएंगे। वर्तमान में Ryoshi का ट्विटर हैंडल एक्टिव है, लेकिन उसमें से सभी ट्वीट्स को डिलीट कर दिया गया है।