News In Brief Crypto World
News In Brief Crypto World

पिछले सप्ताह 60 करोड़ मीम क्वॉइन Shiba Inu किए गए बर्न

Share Us

282
पिछले सप्ताह 60 करोड़ मीम क्वॉइन Shiba Inu किए गए बर्न
23 Aug 2022
min read

News Synopsis

पिछले कुछ सालों में दुनिया में क्रिप्टोकरेंसी Cryptocurrency की मांग में तेजी से इजाफा हुआ है। इसी कड़ी में मीम कॉइन Shiba Inu को पिछले सप्ताह बड़ी संख्या में बर्न किया गया। जबकि इस महीने की शुरुआत से करोड़ों SHIB बर्न किये जा चुके हैं। पिछले सप्ताह 106 ट्रांजैक्शंस में 582,646,458 SHIB बर्न किए गए। इस मीम कॉइन में ETH व्हेल्स की दिलचस्पी दोबारा बढ़ती नजर आ रही है। WhaleStats की रिपोर्ट में जानकारी देते हुए बताया गया है कि टॉप 500 ETH व्हेल्स ने 10 सबसे अधिक खरीदे गए टोकन्स में SHIB की वापसी हुई है। हाल में प्रॉफिट कमाने के लिए SHIB की काफी बिकवाली Sell हुई थी। इससे इस मीम कॉइन के प्राइस Meem Coin Prices में भी बड़ी गिरावट आई थी।

व्हेल्स ने कम प्राइस पर SHIB में दोबारा खरीदारी बढ़ाई है। इंफ्लुएंसर और अमेरिकी कांग्रेस Influencers and US Congress के पूर्व उम्मीदवार David Gokhshtein ने ट्वीट कर कहा था कि उन्हें Shiba Inu में एक और हलचल जल्द होने की उम्मीद है। हालांकि, इससे पहले उनका कहना था कि यह $0.001 पर पहुंच सकता है लेकिन इसके एक डॉलर तक जाने की उम्मीद नहीं है। Shiba Inu की टीम ने इससे जुड़ी गेम Shiba Eternity को पेश किया है। इसके साथ ही इस टोकन को लेकर Ethereum व्हेल्स की दिलचस्पी बढ़ गई है।

WhaleStats के डेटा से पता चलता है कि इसके बड़े होल्डर्स के लिए SHIB सबसे अधिक इस्तेमाल वाले स्मार्ट कॉन्ट्रैक्ट्स Smart Contracts में शामिल है। Shiba Inu के बारे में कोई नई जानकारी आने पर Ethereum व्हेल्स की ओर से इसकी खरीदारी में तेजी आती है। SHIB को बहुत से रिटेलर्स पेमेंट Retailers Payment के विकल्प के तौर पर भी स्वीकार कर रहे हैं। इस मीम कॉइन के लेयर 2 सॉल्यूशन Shibarium से भी इसकी ट्रेडिंग Retailers Payment बढ़ी है।