News In Brief Auto
News In Brief Auto

चेन्नई में एथर एनर्जी डीलरशिप में आग से कई स्कूटर क्षतिग्रस्त

Share Us

380
चेन्नई में एथर एनर्जी डीलरशिप में आग से कई स्कूटर क्षतिग्रस्त
31 May 2022
6 min read

News Synopsis

देश की दिग्गज इलेक्ट्रिक टू व्हीलर कंपनी Electric Two Wheeler Company एथर एनर्जी Ather Energy की चेन्नई डीलरशिप Chennai Dealership में आग लगने से कई वाहन जल गए, कंपनी ने इसकी जानकारी खुद मुहैया कराई है। वहीं, हाल के दिनों में इलेक्ट्रिक स्कूटरों  Electric Scooters में आग लगने की घटनाओं से लोगों के बीच चिंता बढ़ गई है। ओला Ola, ओकिनावा Okinawa, प्योर ईवी Pure EV जैसे इलेक्ट्रिक वाहनों में आग लगने की घटनाओं के बाद अब एथर एनर्जी Ather Energy के शोरूम में आग लगने की घटना पेश आई है। 

शुक्रवार को चेन्नई में Ather Energy के एक एक्सपीरियंस सेंटर Experience Centre में आग लग गई। घटना में बेंगलुरु Bengaluru स्थित इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माता Electric Two-Wheeler Manufacturer के कई स्कूटर जलकर क्षतिग्रस्त Scooter Damaged हो गए। इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। नुंगमबक्कम एक्सपीरियंस सेंटर Nungambakkam Experience Centre में यह हादसा पेश आया है।

आग लगते ही एथर एक्सपीरियंस सेंटर के कर्मचारियों Employees को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया। जबकि, वे धुएं के कारण कुछ इलेक्ट्रिक स्कूटरों को आग से सुरक्षित रूप से निकालने में नाकाम रहे। इससे कुछ इलेक्ट्रिक स्कूटर पूरी तरह जल गए।