News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

सात्विक सोलर ने रवींद्र जड़ेजा को राष्ट्रीय ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया

Share Us

909
सात्विक सोलर ने रवींद्र जड़ेजा को राष्ट्रीय ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया
05 Sep 2023
6 min read

News Synopsis

सात्विक सोलर Satvik Solar भारत की अग्रणी नवीकरणीय ऊर्जा कंपनी जो प्रीमियम गुणवत्ता वाले सौर मॉड्यूल बनाती है, और परियोजनाएं विकसित करती है, कंपनी के ब्रांड एंबेसडर के रूप में भारतीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर रवींद्र जड़ेजा Indian International Cricketer Ravindra Jadeja को शामिल करने की घोषणा की है। इस साझेदारी का उद्देश्य देश की परिवर्तनकारी हरित अर्थव्यवस्था को शक्ति प्रदान करते हुए विविध लक्षित दर्शकों के बीच ब्रांड जागरूकता बढ़ाना है।

समर्थन साझेदारी टिकाऊ ऊर्जा के प्रति जाडेजा की महत्वपूर्ण प्रासंगिकता और आत्मीयता को प्रतिध्वनित करती है, जो इसे सात्विक सोलर के विपणन प्रयासों के लिए पूरी तरह उपयुक्त पूरक बनाती है।

सात्विक अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर संचार के माध्यम से सात्विक की स्थिरता पहल में दर्शकों की रुचि जगाने के लिए जडेजा की व्यापक अपील का लाभ उठाने का इरादा रखता है, जहां वह नवीकरणीय ऊर्जा अपनाने के लाभों और पर्यावरण पर स्थायी जीवन के सकारात्मक प्रभाव पर चर्चा करेंगे।

सात्विक सोलर के सीईओ प्रशांत माथुर Prashant Mathur CEO of Satvik Solar ने कहा हमें एक राष्ट्रीय आइकन रवींद्र जड़ेजा के साथ जुड़ने पर बहुत गर्व है। सात्विक सोलर और जड़ेजा दोनों ही मजबूत मूल्यों और सांस्कृतिक जड़ों वाले घरेलू ब्रांड हैं। हम दृढ़ता से महसूस करते हैं, कि रवींद्र जड़ेजा और सात्विक स्वाभाविक साझेदार हैं, क्योंकि दोनों ऑलराउंडर मैदान पर अपने लचीलेपन, गुणवत्ता और प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। इस ऐतिहासिक साझेदारी के साथ हम दुनिया भर में नवीकरणीय ऊर्जा और टिकाऊ उत्पादों को अपनाने में तेजी लाने के लिए प्रमुख स्थिति में हैं।

रवींद्र जड़ेजा ने कहा “सात्विक के साथ साझेदारी करके मुझे बहुत खुशी हो रही है, क्योंकि हम भारतीयों के लिए जलवायु की रक्षा के लिए नवीकरणीय ऊर्जा स्रोतों को अपनाने के बारे में जनता को सूचित करना महत्वपूर्ण है। मुझे उस परिवर्तन में योगदान देने पर बहुत गर्व है, जहां सात्विक नवीकरणीय ऊर्जा के विभाजन में अपने अनूठे तरीकों के माध्यम से सकारात्मक बदलाव लाने में सबसे आगे है। यह सहयोग न केवल पर्यावरण संरक्षण के लिए प्रतिबद्ध है बल्कि हमें यह विश्वास भी दिलाता है, कि सामूहिक प्रयास वास्तव में आने वाली पीढ़ियों के लिए एक हरित और अधिक टिकाऊ दुनिया के निर्माण में अंतर ला सकते हैं।''

सात्विक सोलर का भारत में एक महत्वपूर्ण पदचिह्न है, जो अंतरराष्ट्रीय, शहरी और ग्रामीण स्थानों पर परिचालन की एक विस्तृत श्रृंखला फैलाता है, प्रीमियम सौर पीवी मॉड्यूल की आपूर्ति करता है, और प्रमुख परियोजनाओं और आईपीपी (स्वतंत्र बिजली उत्पादक) के लिए ईपीसी सेवाएं प्रदान करता है। वर्तमान में यह अंबाला, हरियाणा में अपनी अत्याधुनिक विनिर्माण सुविधा से संचालित होता है, और संयुक्त राज्य अमेरिका और गांधीधाम, गुजरात में अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी विनिर्माण इकाइयों की स्थापना करके घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सीमाओं पर तेजी से अपनी पहुंच का विस्तार कर रहा है।

सात्विक सोलर का लक्ष्य उत्तर, पश्चिम, मध्य और दक्षिण भारतीय क्षेत्र में महत्वपूर्ण बाजार हिस्सेदारी हासिल करना है, जिससे राष्ट्रीय भारतीय क्रिकेट टीम और आईपीएल की चेन्नई सुपर किंग्स में उनकी सीधी भागीदारी के साथ बाजार में जडेजा की व्यापक अपील का लाभ उठाया जा सके। साझेदारी से सात्विक को अपनी गति तेज करने और घरेलू सौर ऊर्जा अपनाने को प्रोत्साहित करके खुदरा बाजार में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के प्रयासों को और बढ़ाने में मदद मिलेगी।

सात्विक सोलर ऊर्जा के स्वच्छ और नवीकरणीय स्रोतों द्वारा संचालित एक टिकाऊ दुनिया बनाने का प्रयास करता है। कंपनी अपनी श्रेणी की अग्रणी कहानी और अपनी व्यावसायिक नेतृत्व स्थिति को मजबूत करने के साथ स्थिरता की दिशा में बदलाव को तेज करने का प्रयास करती है।