Samsung लाएगा न्यूज ऐप, यूजर्स को मिलेंगे नए फीचर्स

Share Us

423
Samsung लाएगा न्यूज ऐप, यूजर्स को मिलेंगे नए फीचर्स
19 Apr 2023
7 min read

News Synopsis

Samsung ने हाल ही में एक नया न्यूज ऐप लॉन्च करने की घोषणा की है। इस ऐप के जरिए कंपनी अपने Android डिवाईस यूजर्स को ब्रीफिंग, न्यूज फीड और पॉडकास्ट के साथ-साथ विभिन्न प्रकार की खबरें पढ़ने की सुविधा उपलब्ध कराएगी। यह नया न्यूज ऐप सभी उपयोगकर्ताओं के लिए नि: शुल्क होगा और यह उपयोगकर्ताओं को उनकी पसंद के आधार पर विभिन्न समाचार स्रोतों से संबंधित समाचार प्रदान करेगा।

फिलहाल, इस न्यूज ऐप का बीटा वर्जन लॉन फिलहाल, इस न्यूज ऐप का बीटा वर्जन लॉन्च किया गया है, जिसे डाउनलोड करने के लिए Google Play Store से उपलब्ध किया जा सकता है। यह न्यूज ऐप एक स्वचालित सिस्टम पर काम करता है, जो उपयोगकर्ताओं को विभिन्न समाचार स्रोतों से नवीनतम समाचार अपडेट और न्यूज ब्रीफिंग प्रदान करता है।

Samsung News ऐप का उपयोग आसान है, इसे यूजर फ्रेंडली बनाया गया है। इस ऐप में नवीनतम समाचार, स्पोर्ट्स, मनोरंजन, विज्ञान, व्यापार, राजनीति और अन्य विषयों से जुड़ी खबरें उपलब्ध होंगी। इस न्यूज ऐप का उपयोग करने के लिए किसी भी यूजर को अपने एकाउंट में लॉगिन करने की आवश्यकता होगी। यह ऐप गैलेक्सी स्टोर में उपलब्ध होगा जिसका उपयोग सैमसंग के गैलेक्सी फोन्स के साथ ही अन्य एंड्रॉयड फोन पर भी किया जा सकता है।

पाठकों के लिए महत्वपूर्ण समाचार और ब्लॉग टैग

Samsung ने लॉन्च किया न्यूज ऐप का बीटा वर्जन

सैमसंग न्यूज ऐप से मिलेगा नया अनुभव

सैमसंग न्यूज ऐप से मिलेंगी विभिन्न खबरें एक ही जगह