सैमसंग ने टैबलेट मार्केट में एप्पल को पीछे छोड़ा

Share Us

429
सैमसंग ने टैबलेट मार्केट में एप्पल को पीछे छोड़ा
02 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Samsung का टैबलेट मार्केट Tablet Market में जलवा बरकरार है। दुनिया की दिग्गज कंपनी एप्पल Giant Company Apple को सैमसंग Samsung ने पीछे छोड़ दिया है। साल 2022 की पहली तिमाही में टैबलेट मार्केट में सैमसंग ने ये उपलब्धि Achievement हासिल की। मौजूदा वक्त में टैबलेट मार्केट में सैमसंग का मार्केट शेयर Market Share 40 फीसदी हो गया है।

रिपोर्ट की माने तो सैमसंग ने परफॉर्मेंस Performance के मामले में भी एप्पल के आईपैड Apple iPad को पीछे छोड़ा है। कंपनी की Samsung Galaxy Tab A8 सीरीज भारत India में बेस्ट सेलिंग टैबलेट Best Selling Tablet बन गई है। IDC की रिपोर्ट के अनुसार टैबलेट बाजार का अब नया बादशाह Samsung बन गई है।

2022 की पहली तिमाही में इंडिया में सबसे ज्यादा Samsung Galaxy Tab A8 की सेल हुई है। इस उपलब्धि पर सैमसंग इंडिया Samsung India के न्यू कंप्यूटिंग बिजनेस New Computing Business के बिजनेस हेड संदीप पोसवाल Sandeep Poswal ने कहा, 'हाल ही में लांच हुई गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज और गैलेक्सी टैब ए8 सीरीज की लोकप्रियता ने हमें टैबलेट मार्केट में अपने नेतृत्व को और मजबूत करने में सक्षम बनाया है।

गैलेक्सी टैब एस8 सीरीज की सफलता Success, विशेष रूप से गैलेक्सी टैब एस8 अल्ट्रा, इस बात का प्रमाण है कि उपभोक्ता ऐसे इनोवेशन innovation को महत्व देते हैं और रोजमर्रा के कार्यों को प्रभावी ढंग से करते हैं।'