सैमसंग ला रहा कम कीमत में शानदार फोन, डिस्प्ले के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Share Us

454
सैमसंग ला रहा कम कीमत में शानदार फोन, डिस्प्ले के साथ मिलेगा बहुत कुछ
26 Oct 2022
min read

News Synopsis

स्मार्टफोन Smartphone की नामी कंपनी सैमसंग Samsung अपने नए कम कीमत वाले बजट फोन Samsung Galaxy A14 5G को भारत में लॉन्च करने को लेकर तैयार है। इस फोन को इस महीने के अंत तक मार्केट में लांच किया जा सकता है। Samsung Galaxy A14 5G की लॉन्चिंग से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन और डिजाइन Specs and Design की जानकारी सामने आ चुकी है। फोन में एंड्रॉयड 13 आधारित सैमसंग यूआई 5.0 आउट ऑफ द बॉक्स मिल सकता है। जबकि, कंपनी ने अब तक Samsung Galaxy A14 5G की लॉन्चिंग को लेकर आधिकारिक ऐलान Official Announcement नहीं किया है। Samsung Galaxy A14 5G को सैमसंग गैलेक्सी A13 5G Samsung Galaxy A13 5G के सक्सेसर के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

नए फोन को फ्लैट फ्रेम डिजाइन और Galaxy S22 सीरीज वाले स्मार्टफोन की तरह की डिजाइन में पेश किया जा सकता है। गौर करने वाली बात ये है कि Samsung Galaxy A14 5G को वाई-फाई एलायंस सर्टिफिकेशन वेबसाइट पर मॉडल नंबर SM-A146P (MySmartPrice से) के साथ भी देखा गया था। एक रिपोर्ट की मानें तो सैमसंग के इस फोन की डिजाइन की अन्य डिटेल भी सामने आ गई हैं। स्मार्टफोन के कुछ रेंडर भी साझा किए गए हैं, जिससे इसके डिजाइन के साथ-साथ कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशंस का भी पता चला। Samsung Galaxy A14 5G में वाटरड्रॉप नॉच डिस्प्ले Waterdrop Notch Display और नीचे की तरफ मोटे बेजल्स मिल सकते हैं।

फोन में दायीं तरफ वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन Volume Rocker and Power Button मिलेगी, जबकि लेफ्ट साइट क्लीन डिजाइन मिलता है। वहीं फोन के कैमरा की बात करें तो फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप Triple Camera Setup दिया जा सकता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस मिलेगा। वहीं फोन में सेल्फी के लिए फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है। अगर बैटरी की बात करें तो, Samsung Galaxy A14 5G के बैटरी की बात करें तो इसके साथ 5000mAh बैटरी और 15W की फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट Fast Charging Support मिल सकता है। फोन में सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगर प्रिंट सेंसर भी दिया जा सकता है। 

TWN In-Focus