Nokia C21 Plus की सेल हुई शुरू, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर

Share Us

384
Nokia C21 Plus की सेल हुई शुरू, कम कीमत में मिलेंगे शानदार फीचर
27 Jul 2022
min read

News Synopsis

मोबाइल फोन्स Mobile Phones की बड़ी कंपनी नोकिया Nokia ने अपने स्मार्टफोन Nokia C21 Plus को बिक्री के लिए उपलब्ध Available for Sale करा दिया है। इस फोन को नोकिया ने 12 जुलाई को भारत में लॉन्च किया था। Nokia C21 Plus को 3 दिन के बैटरी बैकअप Battery Backup के साथ उतारा गा है। फोन में 13 मेगापिक्सल का डुअल कैमरा सेटअप Dual Camera Setup और रिक्योरिटी के लिए रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर Rear Mounted Fingerprint Sensor मिलता है।

फोन को रिटेल, ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म  E-commerce Platform और नोकिया की ऑफिशियल वेबसाइट Official Website से खरीदा जा सकता है। Nokia C21 Plus में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले और 20:9 का आस्पेक्ट रेश्यो देखने को मिलता है। फोन में एंड्रॉयड 11 के साथ ऑक्टा कोर Unisoc SC9863A प्रोसेसर दिया गया है। फोन में रिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और AI फेस अनलॉक फीचर्स भी मिलता है। फोन में डुअल कैमरा सेटअप Dual Camera Setup मिलता है, जो 13 मेगापिक्सल का प्रायमरी कैमरा और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर के साथ आता है।

सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। नोकिया की तरफ से आने वाले इस फोन को बजट सेगमेंट Budget Segment में भारतीय बाजार Indian Market में लाया गया है। वहीं अगर कीमत की बात की जाए तो इस फोन के 3 जीबी रैम के साथ 32 जीबी स्टोरेज को 10,299 रुपए और 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरियंट Storage Variants को 11,299 रुपए में खरीदा जा सकता है। फोन को रिटेल स्टोर, ई-कॉमर्स वेबसाइट और नोकिया की ऑफिशियल वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

नोकिया की ऑफिशियल वेबसाइट से फोन खरीदने पर लिमिटेड टाइम Limited Time के लिए नोकिया वायर ईयरफोन nokia wire earphones भी साथ में मिलने वाली हैं। 

TWN In-Focus