सालार क्या है? प्रभास ऐसे रिपीट करेंगे 'बाहुबली' वाला रिकॉर्ड!

Share Us

456
सालार क्या है? प्रभास ऐसे रिपीट करेंगे 'बाहुबली' वाला रिकॉर्ड!
17 Oct 2022
6 min read

News Synopsis

हाल ही में साउथ South Actor के टॉप एक्टर प्रभास Actor Prabhas की फिल्म 'Salaar' से पृथ्वीराज सुकुमारन Prithviraj Sukumaran का लुक हाल ही में रिलीज किया गया। फिल्म से प्रभास का लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है। हालांकि फिल्म के रिलीज movie release होने में अभी लंबा इंतजार है, लेकिन हर नए पोस्टर के साथ दर्शकों में दिलचस्पी और उत्साह बढ़ रहा है। एक सवाल जो लगभग हर दर्शक के जेहन में बना हुआ है वो ये है कि आखिर 'सालार' का मतलब क्या होता है?

तो आपको बता दें कि "सालार" शब्द किसी लीडर या नायक Leader  को दर्शाता है। इस शब्द का प्रयोग करके सेनापति या सरदार को भी संबोधित किया जा सकता है। फिल्म में प्रभास का लुक काफी एग्रेसिव और डेडली Aggressive and Deadly look दिखाया गया है, और अनुमान है कि फिल्म का ट्रेलर बेहद जोरदार होगा। आपको बता दें कि प्रभास इस फिल्म से एक बार फिर अपना बाहुबली Bahubali रिकॉर्ड तोड़ सकते हैं।

बता दें कि फिल्म 'सालार' का निर्देशन प्रशांत नील Directed by Prashant Neel के हाथ में है। नील वही डायरेक्टर हैं केजीएफ चैप्टर 1 और केजीएफ: चैप्टर 2 KGF: Chapter 1 and KGF: Chapter 2 जैसी फिल्में नील द्वारा लिखी और निर्देशित की गई थीं। इसके अलावा, फिल्म का बजट 200 करोड़ के करीब होने की अफवाह है, जो नॉन VFX उत्पादन के लिए बेहद महंगा है। फिल्म का प्रोडक्शन भी Hombale Films के हाथ में है, जिसने KGF का प्रोडक्शन किया था।

TWN In-Focus