News In Brief Auto
News In Brief Auto

Renault ने भी अपनी इन कारों की बढ़ाईं कीमतें

Share Us

305
Renault ने भी अपनी इन कारों की बढ़ाईं कीमतें
07 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Renault India रेनॉल्ट इंडिया ने इंडियन मार्केट Indian Market में बढ़ती महंगाई के बीच एक बार फिर अपनी कारों की कीमतों Cars Prices में इजाफा कर दिया है। कीमतों में लेटेस्ट इजाफे के साथ, रेनो उन कार निर्माताओं की सूची में शामिल हो गया है जिन्होंने जून से अपनी कारों की कीमतों में बढ़ोतरी की है। कंपनी ने पिछले छह महीनों में तीसरी बार अपने वाहनों की कीमतें बढ़ाई हैं।

कंपनी ने क्विड Kwid , काइगर Kiger  और ट्राइबर Triber से लेकर अपने सभी मॉडलों में कीमतों में इजाफा कर दिया है। मॉडल और वैरिएंट्स Models & Variants के आधार पर वाहनों की कीमत में 17,500 रुपए तक की बढ़ोतरी की है।

काइगर हैचबैक और ट्राइबर एमपीवी Kiger Hatchback & Triber MPV के सभी वैरिएंट्स में एक समान कीमत की बढ़ोतरी की गई है। अगर कीमत बढ़ोतरी की बात करें तो बाजार में सबसे लोकप्रिय हैचबैक में से एक Renault Kwid रेनॉल्ट क्विड के सभी वैरिएंट्स के लिए 12,500 रुपए तक बढ़ोतरी की गई है।

वहीं रेनॉल्ट काइगर Renault Kiger भी वैरिएंट्स के आधार पर 17,500 रुपए तक महंगी हो गई है। साथ ही सबसे सुरक्षित एमपीवी में से एक रेनॉल्ट ट्राइबर Renault Triber के सभी वैरिएंट्स की कीमतों में 12,400 रुपए का इजाफा कर दिया गया है।