News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

रिलायंस रिटेल ने क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए एसबीआई कार्ड के साथ साझेदारी की

Share Us

679
रिलायंस रिटेल ने क्रेडिट कार्ड लॉन्च करने के लिए एसबीआई कार्ड के साथ साझेदारी की
01 Nov 2023
7 min read

News Synopsis

एसबीआई कार्ड और रिलायंस रिटेल सह-ब्रांडेड रिलायंस एसबीआई कार्ड लॉन्च Reliance SBI Card Launch करने के लिए साझेदारी की। जीवनशैली-केंद्रित क्रेडिट कार्ड ग्राहकों को समग्र और फायदेमंद खरीदारी अनुभव प्रदान करेगा।

यह कार्डधारकों को रिलायंस रिटेल Reliance Retail के व्यापक और विविध पारिस्थितिकी तंत्र में लेनदेन करते समय पुरस्कार और लाभ अनलॉक करने की अनुमति देता है, जिसमें फैशन और जीवनशैली से लेकर किराना, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स से लेकर फार्मा, फर्नीचर से लेकर आभूषण और भी बहुत कुछ शामिल है। इसके अतिरिक्त रिलायंस एसबीआई कार्ड उपयोगकर्ता निरंतर आधार पर एसबीआई कार्ड द्वारा शुरू किए गए क्यूरेटेड ऑफर Curated Offers का भी आनंद ले सकते हैं।

इस साझेदारी का उद्देश्य उपभोक्ताओं तक व्यापक पहुंच और रिलायंस रिटेल के अनूठे खुदरा प्रस्ताव के साथ एसबीआई कार्ड के व्यापक नेटवर्क का लाभ उठाना है, और विशेष पुरस्कारों की एक श्रृंखला लायी जा सके, जिसमें विशेष स्वागत लाभ से लेकर विशेष यात्रा और मनोरंजन लाभ भी शामिल हैं। रिलायंस रिटेल नेटवर्क में लेनदेन के लिए नवीकरण शुल्क माफी और रिलायंस रिटेल वाउचर Renewal Fee Waiver and Reliance Retail Voucher जैसे विशेष खर्च-आधारित मील के पत्थर के पुरस्कार के रूप में।

कार्ड को दो वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा, रिलायंस एसबीआई कार्ड और रिलायंस एसबीआई कार्ड प्राइम Reliance SBI Card and Reliance SBI Card Prime प्रत्येक को उपभोक्ता की विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए विभिन्न पुरस्कार और जीवनशैली सुविधाएं लाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

रिलायंस एसबीआई कार्ड प्राइम का वार्षिक नवीनीकरण शुल्क 2,999 है, और रिलायंस एसबीआई कार्ड का वार्षिक नवीनीकरण शुल्क 499 प्लस लागू कर है।

कार्डधारक रिलायंस एसबीआई कार्ड प्राइम पर 3,00,000 और रिलायंस एसबीआई कार्ड पर 1,00,000 का वार्षिक खर्च लक्ष्य हासिल करने पर नवीनीकरण शुल्क छूट का लाभ उठा सकते हैं।

रिलायंस रिटेल लिमिटेड के निदेशक वी सुब्रमण्यन V Subramanian Director Reliance Retail Limited ने कहा हम कार्ड उद्योग में अग्रणी एसबीआई कार्ड के साथ साझेदारी करके उत्साहित हैं, जो हमारे साथ ऑनलाइन और ऑनलाइन खरीदारी के लिए व्यापक लाभ, विशेष छूट और पुरस्कार के साथ रिलायंस एसबीआई कार्ड की पेशकश करेगा।

रिलायंस रिटेल के उपभोक्ता समूह में प्रमुख खुदरा ब्रांड हैं, रिलायंस स्मार्ट, स्मार्ट बाज़ार, रिलायंस फ्रेश सिग्नेचर, रिलायंस डिजिटल, रिलायंस ट्रेंड्स, JioMart, Ajio, रिलायंस ज्वेल्स, अर्बन लैडर, नेटमेड्स और कई अन्य।

एसबीआई कार्ड के एमडी और सीईओ अभिजीत चक्रवर्ती Abhijit Chakravorty MD and CEO of SBI Card ने कहा यह साझेदारी ग्राहक-केंद्रितता और विश्व स्तरीय ग्राहक अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता पर हमारे साझा फोकस का परिणाम है।

कार्ड को RuPay प्लेटफॉर्म पर लॉन्च किया जाएगा और इसका उद्देश्य ग्राहक अनुभव को फिर से परिभाषित करना और भारतीय बाजार में क्रेडिट कार्ड पुरस्कारों के लिए एक नया बेंचमार्क बनाना है।