रिलायंस रिटेल ने ई-कॉमर्स ब्यूटी प्लेटफॉर्म टीरा लॉन्च किया

Share Us

732
रिलायंस रिटेल ने ई-कॉमर्स ब्यूटी प्लेटफॉर्म टीरा लॉन्च किया
06 Apr 2023
6 min read

News Synopsis

रिलायंस रिटेल लिमिटेड Reliance Retail Limited ने बुधवार को देश भर में सौंदर्य के प्रति उत्साही लोगों को सहज और व्यक्तिगत खरीदारी अनुभव प्रदान करने के उद्देश्य से ओमनी-चैनल ब्यूटी रिटेल प्लेटफॉर्म टीरा Omni-Channel Beauty Retail Platform Tira के लॉन्च की घोषणा की।

टीरा ऐप Teera App और वेबसाइट का उद्घाटन करने के साथ ही रिलायंस रिटेल ने मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स Mumbai's Bandra Kurla Complex में जियो वर्ल्ड ड्राइव Jio World Drive में अपना प्रमुख टीरा स्टोर खोलने की घोषणा की।

टीरा के साथ हमारा उद्देश्य ब्यूटी स्पेस में बाधाओं को तोड़ना है, और सभी सेगमेंट में उपभोक्ताओं के लिए ब्यूटी का लोकतंत्रीकरण करना है। टीरा के लिए हमारा दृष्टिकोण सुलभ लेकिन आकांक्षी सौंदर्य के लिए अग्रणी ब्यूटी डेस्टिनेशन बनना है, जो समावेशी है, और जो मिशन को बढ़ावा देता है। रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड Reliance Retail Ventures Limited की कार्यकारी निदेशक ईशा अंबानी Executive Director Isha Ambani ने कहा भारत में सबसे पसंदीदा ब्यूटी रिटेलर बनना।

कंपनी ने एक आधिकारिक बयान में कहा टीरा सर्वश्रेष्ठ वैश्विक और घरेलू ब्रांडों का एक क्यूरेटेड वर्गीकरण प्रदान करता है, जो इसे सभी चीजों के लिए जाने-माने गंतव्य बनाता है। इसने आगे कहा कि लॉन्च रिलायंस रिटेल Launch Reliance Retail के भारतीय उपभोक्ताओं के लिए कई खुदरा प्रारूपों के माध्यम से उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों को लाने के समग्र दृष्टिकोण के अनुरूप है।

टीरा का ऑनलाइन प्लेटफॉर्म Online Platform खरीदारी योग्य वीडियो, ब्लॉग, ट्यूटोरियल, ट्रेंड-सेटिंग टिप्स, व्यक्तिगत अनुशंसाएं और उपभोक्ताओं के लिए अपने घरों में आराम से कोशिश करने के लिए वर्चुअल ट्राइ-ऑन सुविधा Virtual Try-on Facility दिखाता है।

इस बीच टीरा स्टोर में नवीनतम सौंदर्य तकनीक उपकरण होंगे जैसे कि कस्टमाइज्ड लुक Customized Look बनाने के लिए वर्चुअल ट्राई-ऑन और एक स्किन एनालाइजर जो उपभोक्ताओं को उनकी जरूरतों के आधार पर खरीदारी के फैसले लेने के लिए वैयक्तिकृत और सहायता करेगा।

इसके अलावा टीरा स्टोर में खरीदारी को निजीकृत करने के लिए एक समर्पित गिफ्टिंग स्टेशन भी होगा।

कंपनी के अनुसार टीरा स्टोर क्यूरेटेड सेवाओं Tira Store Curated Services पर ध्यान देने के साथ ब्यूटी डेस्टिनेशन Beauty Destination होंगे और उच्च प्रशिक्षित टीरा ब्यूटी एडवाइजर्स Highly Trained Tira Beauty Advisors द्वारा प्रदान किए जाने वाले सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास उपभोक्ता अनुभव होंगे।