News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

रिलायंस के JioMart ने महेंद्र सिंह धोनी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया

Share Us

585
रिलायंस के JioMart ने महेंद्र सिंह धोनी को अपना ब्रांड एंबेसडर बनाया
07 Oct 2023
min read

News Synopsis

रिलायंस रिटेल के JioMart ने भारतीय क्रिकेट आइकन महेंद्र सिंह धोनी Indian Cricket Icon Mahendra Singh Dhoni को अपना ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया और साथ ही JioMart ने 8 अक्टूबर 2023 को लॉन्च होने वाले अपने उत्सव अभियान को "JioUtsav, Celebrations Of India" के रूप में पुनः ब्रांडेड किया है।

JioMart के सीईओ संदीप वरगांती JioMart CEO Sandeep Varganti ने कहा "हमें अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में MS धोनी बिल्कुल ठीक लगे, उनका व्यक्तित्व JioMart की तरह ही विश्वास, विश्वसनीयता और आश्वासन का प्रतीक है। हमारा नया अभियान जीवन के उत्सव और उसके विशेष क्षणों को प्रोत्साहित करता है। इन उत्सवों में 'खरीदारी' एक अभिन्न भूमिका निभाती है। वर्तमान में गैर-मेट्रो क्षेत्रों में हमारी कुल बिक्री का लगभग 60 प्रतिशत हिस्सा है, जो क्रमिक वृद्धि और डिजिटल खुदरा को लोकतांत्रिक बनाने के हमारे प्रयासों के सफल कार्यान्वयन को दर्शाता है।''

JioMart ने लगातार क्षेत्रीय कारीगरों को बढ़ावा देने पर ध्यान केंद्रित किया है, और वर्तमान में 1000 से अधिक कारीगरों के साथ सहयोग करके 1.5 लाख अद्वितीय उत्पाद पेश करता है। अभियान की शूटिंग के दौरान वरगंती ने धोनी को बिहार की पुरस्कार विजेता कारीगर अंबिका देवी द्वारा बनाई गई एक मधुबनी पेंटिंग भेंट की। यह इशारा JioMart की न केवल ग्राहकों को उच्च गुणवत्ता वाले उत्पाद और अनुभव प्रदान करने की प्रतिबद्धता को दर्शाता है, बल्कि लाखों कारीगरों और SMBs को निर्बाध रूप से व्यापार करने की सुविधा भी प्रदान करता है।

JioMart ने इलेक्ट्रॉनिक्स, फैशन, सौंदर्य और गृह सजावट सहित विभिन्न क्षेत्रों में उत्पादों की पेशकश करके एक क्षैतिज, क्रॉस-श्रेणी दृष्टिकोण अपनाया। और प्लेटफ़ॉर्म ने अपने उत्पाद चयन को बढ़ाने के लिए रिलायंस के स्वामित्व वाले ब्रांडों जैसे अर्बन लैडर, रिलायंस ट्रेंड्स, रिलायंस ज्वेल्स और हैमलेज़ सहित अन्य को भी शामिल किया है। यह तीव्र विस्तार JioMart के भारत का सबसे बड़ा घरेलू ई-मार्केटप्लेस बनने के लक्ष्य के अनुरूप है।

JioMart के बारे में:

हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों के लिए खरीदारी को पहले से कहीं अधिक आसान, तेज़ और अधिक सुविधाजनक बनाना है। हम एक भरोसेमंद ऑनलाइन बाज़ार बनाने के अपने मिशन में प्रतिबद्ध हैं, जो देश भर में उत्पादों की व्यापक रेंज पेश करता है। अपने सिद्ध उपयोगकर्ता अनुभव और विश्वसनीय सेवाओं के साथ हम भारत में ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक्स, किराना, फैशन, घर और रसोई आदि जैसी विभिन्न श्रेणियों में उनकी सभी खरीदारी आवश्यकताओं के लिए एक विश्वसनीय और परेशानी मुक्त वन-स्टॉप-शॉप प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

रिलायंस रिटेल के साथ 17 वर्षों से अधिक के संचालन के दौरान हमने सबसे विश्वसनीय खुदरा उपस्थिति बनाई है, जो भारत में ग्राहकों की अनूठी जरूरतों को पूरा करती है, और हम JioMart के साथ एक समान अनुभव ऑनलाइन लाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। उत्पादों का हमारा विशाल असाधारण चयन हमारे ऑनलाइन पोर्टल को सभी प्रकार के ग्राहकों के लिए पसंदीदा खरीदारी गंतव्य बनाता है।

हमारे सुविधाजनक भुगतान विकल्पों, समय पर डिलीवरी सेवाओं, भरोसेमंद ग्राहक सेवा और सुरक्षित ऑनलाइन लेनदेन के साथ अब आप कुछ ही क्लिक के भीतर अधिक स्मार्ट, तेज और अधिक सहजता से खरीदारी कर सकते हैं। उत्कृष्टता के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दुनिया भर में मान्यता मिली है, और हम अपने ग्राहकों को JioMart के साथ ऑनलाइन खरीदारी का आनंददायक अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं। #JioMart के साथ खरीदारी का आनंद लें।