News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के साथ किया करार

Share Us

497
रिलायंस इंडस्ट्रीज ने एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के साथ किया करार
16 Jul 2022
6 min read

News Synopsis

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड Reliance Industries Limited (आरआईएल) और एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया Athletics Federation of India (एएफआई) ने देश में एथलेटिक्स के समग्र विकास को सक्षम करने के लिए दीर्घकालिक साझेदारी की घोषणा की है। आपको बता दें कि रिलायंस फाउंडेशन वर्षों से एएफआई के लिए एक समर्पित भागीदार रहा है और यह साझेदारी दोनों संगठनों के बीच जुड़ाव को और मजबूत करेगी।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के मीडिया बयान के अनुसार, साझेदारी का उद्देश्य देश भर से भारतीय एथलीटों Indian Athletes की खोज करना और उनका पोषण करना और उन्हें ओडिशा रिलायंस फाउंडेशन सहित रिलायंस फाउंडेशन Reliance Foundation पारिस्थितिकी तंत्र का लाभ उठाकर विश्व स्तरीय सुविधाएं, कोचिंग और खेल विज्ञान और चिकित्सा सहायता प्रदान करना है। संगठन के दृष्टिकोण के अनुरूप यह साझेदारी विशेष रूप से महिला एथलीटों Women Athletes पर ध्यान केंद्रित करेगी और इसका उद्देश्य लिंग विभाजन को कम करने और उन्हें अपने सपनों को प्राप्त करने में सक्षम बनाना है।

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड निदेशक Reliance Industries Limited Director और अंतर्राष्ट्रीय ओलंपिक समिति सदस्य International Olympic Committee Member नीता एम अंबानी Nita M Ambani ने कहा कि हमें एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया के साथ रिलायंस फाउंडेशन की साझेदारी का विस्तार करने की खुशी है। एथलेटिक्स वैश्विक खेल में सबसे लोकप्रिय विषयों में से एक है और यह एसोसिएशन का उद्देश्य लड़कियों पर विशेष ध्यान देने के साथ हमारी युवा प्रतिभाओं को अवसर और विश्व स्तरीय सुविधाएं प्रदान करके भारतीय एथलेटिक्स के विकास  Development of Indian Athletics में तेजी लाना है।