Redmi K50S Pro फिर हुआ ऑनलाइन लीक!, जानें खासियत

Share Us

270
Redmi K50S Pro फिर हुआ ऑनलाइन लीक!, जानें खासियत
28 Jul 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी रेडमी Redmi का बहुप्रतीक्षित Redmi K50S Pro स्मार्टफोन Smartphone एक बार फिर ऑनलाइन लीक Leaked Online हुआ है। Redmi K50S Pro के बारे में जब से यह खबर मिली है कि फोन 200MP प्राइमरी रियर कैमरा Primary Rear Camera के साथ आएगा, तब से इस फोन की चर्चा हर तरफ हो रही है। ये Redmi K50S Pro पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा जिसमें 200MP का सेंसर इस्तेमाल किया जाएगा।

हाल ही में फोन के स्पेसिफिकेशंस के लीक्स Specifications Leaked भी सामने आए थे जिसमें इसे Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 चिप से लैस बताया गया था। अब एक और टिप्स्टर ने इस बारे में दावा किया है कि फोन में 200 मेगापिक्सल कैमरा और Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 ही मिलेगा। इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच OLED डिस्प्ले होने की बात कही गई है जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा और साथ में HDR10+ का सपोर्ट भी देखने को मिल सकता है।

टिप्स्टर योगेश बरार Tipster Yogesh Brar ने अपने ट्विटर हैंडल Twitter Handle से Redmi K50S Pro के स्पेसिफिकेशंस को लेकर एक पोस्ट साझा Post Shared की है।। जैसा कि पहले बताया गया था कि हाल ही में फोन को लेकर Weibo पर भी खुलासा किया गया था कि इसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा Primary Camera होगा।

इससे पहले फोन China 3C में कथित तौर पर लिस्टेड Listed देखा गया था, जहां पर इसका मॉडल नम्बर 22081212C मेंशन किया गया था। कंपनी की ओर से अभी तक फोन के बारे में किसी तरह की पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन Redmi K50S Pro के लीक्स में सामने आ रहे स्पेसिफिकेशंस के मुताबिक, इसमें 6.67 इंच OLED डिस्प्ले होगा जिसमें रिफ्रेश रेट 120Hz होगा और साथ में HDR10+ का सपोर्ट भी देखने को मिलेगा। 

TWN In-Focus