Redmi A1 Plus: लॉन्चिंग तारीख का हुआ खुलासा, जानें खूबियां

Share Us

541
Redmi A1 Plus: लॉन्चिंग तारीख का हुआ खुलासा, जानें खूबियां
12 Oct 2022
min read

News Synopsis

New Budget Smartphone: दिग्गज टेक कंपनी रेडमी इंडिया Redmi India ने अपने नए बजट स्मार्टफोन New Budget Smartphone, Redmi A1+ को भारत में लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इस फोन को 14 अक्तूबर को लॉन्च किया जाएगा। Redmi A1+ को हाल ही लॉन्च किए गए Redmi A1 के अपग्रेडेशन के दौर पर पेश किया जा रहा है। Redmi A1+ में सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर Fingerprint sensor का सपोर्ट दिया जाएगा।

कंपनी ने Redmi A1+ का टीजर जारी करते हुए कहा है कि इस फोन में कई सारे फिचर्स से लैस किया जाएगा। बता दें कि इस फोन को सबसे पहले केन्या Kenya में पेश किया गया था। Redmi A1 को कंपनी ने पिछले महीने ही लॉन्च किया है। इस फोन में 6.52 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले HD+ display है, जिसका टच सैंपलिंग रेट Touch sampling rate 120Hz है। फोन के साथ प्री-इंस्टॉल एफएम रेडियो Pre-installed FM radio भी मिलता है।

Redmi A1 को तीन कलर में पेश किया गया है जो कि लाइट ब्लू, क्लासिक ब्लैक और लाइट ग्रीन हैं। फोन में डुअल सिम कार्ड सपोर्ट Dual SIM card support है। Redmi A1 के साथ मीडियाटेक हीलियो A22 प्रोसेसर और एंड्रॉयड 12 का गो एडिशन मिलता है। अगर फोन की कीमत की बात करें तो कंपनी ने अब तक फोन की कीमत का खुलासा नहीं किया है। इसकी कीमत को लेकर माना जा रहा है कि फोन को 8 से 10 हजार की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जाएगा। 

TWN In-Focus