Realme Narzo 50i Prime Amazon पर टीज़, जल्द हो सकता है लॉन्च

Share Us

328
Realme Narzo 50i Prime Amazon पर टीज़, जल्द हो सकता है लॉन्च
08 Sep 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज स्मार्टफोन Smartphone कंपनी रियलमी Realme अपने Realme Narzo 50i Prime को भारत में जल्द लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी ने इसके लिए वेबसाइट पर एक लैंडिंग पेज Landing Page भी लाइव कर दिया है। जबकि, अभी तक इसकी लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की जा सकी है। वहीं, Realme Narzo 50i Prime के लिए Amazon India ने Coming Soon का टैग जारी कर दिया है। फोन में 5000mAh बैटरी है और एक ऑक्टाकोर प्रोसेसर Octacore Processor है। रियलमी के इस अपकमिंग फोन में सिंगल रियर कैमरा Single Rear Camera दिया गया है। फोन में 1TB तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज Expandable Storage का ऑप्शन दिया गया है। Realme Narzo 50i Prime लॉन्च के लिए कंपनी ने जो लैंडिंग पेज बनाया है उसमें अभी केवल notify me बटन दिय़ा गया है।

Amazon पर फोन Coming Soon टैग के साथ टीज किया गया है। फोन को किस प्राइस पर लॉन्च किया जाएगा, अभी इसके बारे में कुछ भी कहना जल्दबाजी होगी। नार्जो 50आई प्राइम दूसरे ग्लोबल मार्केट्स Global Markets में लॉन्च हो चुका है। यहां पर फोन की कीमत का कुछ हद तक अंदाजा लगाया जा सकता है। ई-कॉमर्स वेबसाइट Lazada पर इस फोन की कीमत MYR 499 यानी लगभग 8,500 रुपए लिखी गई है। AliExpress पर इस फोन का शुरुआती प्राइस 142 डॉलर यानी लगभग 11,100 रुपए बताया गया है।

इससे अंदाजा मिलता है कि भारत में यह फोन 10 हजार रुपए से कम के प्राइस पर लॉन्च किया जा सकता है। गौर करने वाली बात ये है कि Realme Narzo 50i Prime मलेशिया Malaysia में पहले ही लॉन्च किया जा चुका है। यह फोन एंड्रॉयड 11 Android 11 पर रन करता है। इसमें 6.5 इंच एचडी प्लस 720x1,600 पिक्सल डिस्प्ले दिया गया है जो कि एक एलसीडी पैनल LCD Panel है। 

TWN In-Focus