News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

इस दिन लांच होंगे Realme Narzo 50 5G सीरीज के फोन

Share Us

989
इस दिन लांच होंगे Realme Narzo 50 5G सीरीज के फोन
15 May 2022
7 min read

News Synopsis

Realme Narzo 50 5G और Narzo 50 Pro 5G को भारत India में 18 मई को लॉन्च किया जाएगा। ये जानकारी कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर दे दी गई है। इनके लिए रियलमी ने एक माइक्रो वेबसाइट Micro Website (https://event.realme.com/in/realme-narzo-50-5g-series) भी तैयार की है और लॉन्चिंग तक रोजाना फोन के बारे में एक नई जानकारी दी जाएगी।

इन फोन की बिक्री ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म अमेजन इंडिया E-commerce Platform Amazon India पर 24 मई से शुरू होगी। अमेजन के अलावा इसे रियलमी इंडिया की वेबसाइट Realme India Website और रिटेल स्टोर से भी खरीदा जा सकता है। स्टोर से भी खरीदा जा सकता है।

इस बारे में रियलमी ने का कहना है कि नारजो सीरीज के ये फोन सबसे पावरफुल प्रोसेसर Powerful Processor और मिड-रेंज के स्मार्टफोन होंगे।बताया जा रहा है कि रियलमी नारजो 50 5जी फोन में Dimensity 810 5G SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है जबकि, नारजो 50 प्रो 5जी में Dimensity 920 5G प्रोसेसर दिया जा सकता है।

इसके साथ ही कंपनी ने Amazon पर Narzo 50 Pro 5G को हायपर ब्लू कलर और 6GB+128GB वेरिएंट में लिस्ट भी किया है। मिली जानकारी के मुताबिक इसमें 5-लेयर वेपर चेंबर कूलिंग सिस्टम भी मौजूद होगा। इस फोन में भी 5000mAh क्षमता की बैटरी दी जा सकती है।  इसकी कीमत क्या होगी अभी तक इसका पता नहीं चल पाया है। 

TWN Exclusive