शानदार फीचर्स के साथ जल्द ही दस्तक देगा Realme C30

Share Us

335
शानदार फीचर्स के साथ जल्द ही दस्तक देगा Realme C30
01 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

Realme स्मार्टफोन Smartphone की दिग्गज निर्माता है। Realme कथित तौर पर भारत में Realme C30 स्मार्टफोन लांच करने की योजना बना रही है। बीते हफ्ते यह पता चला था कि Realme C30 भारत में दो वेरिएंट में पेश किया जाएगा। जिसमें 2GB RAM + 32GB स्टोरेज और 3GB RAM + 32 GB स्टोरेज शामिल है। लीक से यह साफ होता है कि रियलमी C3 ती3 कलर्स में उपलब्ध होगा, जिसमें Denim Black, Lake Blue और Bamboo Green शामिल हैं। टिप्सटर मुकुल शर्मा tipster Mukul Sharma और पारस गुगलानी Paras Guglani ने स्मार्टफोन के कई स्पेसिफिकेशंस का खुलासा किया है।

शर्मा के मुताबिक, स्पेसिफिकेशंस Specification की बात की जाए तो Realme C30 में 6.58 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। बैटरी बैकअप Battery Backup की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है। डाइमेंशन की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन की मोटाई 8.48mm और वजन लगभग 181 ग्राम होगा।

गुगलानी ने खुलासा किया कि Realme C30 में एक फुल HD + रेजॉल्यूशन का सपोर्ट करने वाली डिस्प्ले होगी और साथ में एक यूनिक यूनिसोक चिप Unique Unisoc Chip है। कैमरा सेटअप की बात की जाए तो इस स्मार्टफोन के रियर में 13 मेगापिक्सल का कैमरा और 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा Selfie Camera आ सकता है।

TWN In-Focus