राकेश झुनझुनवाला के टॉप बेट में 20 फीसदी रिटर्न के चांस, कंपनी की कमाई कई गुना बढ़ी

Share Us

431
राकेश झुनझुनवाला के टॉप बेट में 20 फीसदी रिटर्न के चांस, कंपनी की कमाई कई गुना बढ़ी
08 Aug 2022
min read

News Synopsis

मल्टीबैगर स्टॉक Titan Company में जून तिमाही के नतीजों quarterly results के बाद तेजी नजर आई है। शेयर शुक्रवार के बंद भाव 2433 रुपए की तुलना में 2475 रुपए पर पहुंच गया। निवेशकों के लिए मल्टीबैगर multibagger रहे इस शेयर में पिछले कुछ दिनों से तेजी आ रही है। बीते 1 महीनों में इस शेयर में 15 फीसदी की मजबूती देखने को मिली है। वहीं 1 साल में इस शेयर में अपने लो से करीब 40 फीसदी तेजी आई है। शेयर को लेकर आगे का भी आउटलुक  outlook बेहद मजबूत नजर आ रहा है।

जून तिमाही में कंपनी का मुनाफा company profit करीब 13 गुना बढ़ गया है। कंपनी ने ज्वैलरी company jewelry से लेकर आई वाच तक हर सेग्मेंट में ग्रोथ  growth in every segment हासिल की है। ब्रोकरेज हाउस भी शेयर में निवेश की सलाह दे रहे हैं। अलग अलग ब्रोकरेज brokerage house ने इसमें 2800 रुपए तक का टारगेट दिया है। गौर करने वाली बात ये है कि यह शेयर राकेश झुनझुनवाला  Rakesh Jhunjhunwala के टॉप बेट top bet में शामिल है।

Titan को जून तिमाही में 793 करोड़ रुपए का नेट प्रॉफिट net profit हुआ है, जबकि पिछले साल की इसी तिमाही में 61 करोड़ का मुनाफा हुआ था। यह सालाना आधार पर 13 गुना ज्यादा है। YoY Titan का ऑपरेशनल रेवेन्यू operational revenue 3,249 करोड़ की तुलना में बढ़कर 8,961 करोड़ हो गया। कंपनी ने Q1FY23 में अपना दूसरा सबसे अच्छा तिमाही रेवेन्यू दर्ज किया है। वहीं कंपनी को ज्वैलरी कारोबार  jewelery business से 7,600 करोड़ की इनकम हुई है।