PVR INOX ने हरियाणा में नया 3-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स खोला

Share Us

155
PVR INOX ने हरियाणा में नया 3-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स खोला
21 Dec 2023
7 min read

News Synopsis

भारत के सबसे बड़े और सबसे प्रीमियम सिनेमा प्रदर्शक पीवीआर आईनॉक्स PVR Inox ने हरियाणा के गुरुग्राम शहर में अपने 14वें मल्टीप्लेक्स के लॉन्च की घोषणा की। 3-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स आईआरआईएस ब्रॉडवे, सेक्टर 85, गुरुग्राम, एनएच-8, द्वारका एक्सप्रेसवे पर स्थित है।

पीवीआर आईनॉक्स 22 संपत्तियों में 88 स्क्रीन के साथ हरियाणा में अपनी पकड़ मजबूत करेगा और 103 संपत्तियों में 463 स्क्रीन के साथ भारत के उत्तरी भाग में अपना विस्तार जारी रखेगा।

सिनेमा सबसे अधिक मांग वाले पड़ोस के शॉपिंग सेंटर, आईआरआईएस ब्रॉडवे में स्थित है, जो न्यू गुरुग्राम के केंद्र में खुदरा, मनोरंजन और आतिथ्य का एक विविध मिश्रण प्रदान करता है। और तत्काल जलग्रहण क्षेत्र में एक पहले से ही स्थापित और महत्वाकांक्षी समुदाय है, तीन प्रमुख राजमार्गों एनएच 48, कुंडली - मानेसर, पलवल एक्सप्रेसवे और द्वारकागुरुग्राम एक्सप्रेसवे के माध्यम से स्थान की पहुंच दूर-दराज के लोगों को बड़े स्क्रीन पर सिनेमाई अनुभव का आनंद लेने के लिए आकर्षित करेगी।

मल्टीप्लेक्स में शानदार सेलिब्रिटी रिक्लाइनर के साथ 482 लोगों की कुल बैठने की क्षमता वाले तीन प्रभावशाली डिजाइन वाले ऑडिटोरियम हैं, जहां कोई भी आराम कर सकता है, और व्यापक भोजन मेनू से मुंह में पानी लाने वाले पाक व्यंजनों का आनंद ले सकता है। तीनों स्क्रीनों में से प्रत्येक ध्वनि और प्रक्षेपण के लिए सर्वोत्तम श्रेणी की सिनेमा प्रौद्योगिकियों से सुसज्जित है। इसमें उन्नत 4K लेजर प्रोजेक्शन सिस्टम शामिल है, जो रेजर-शार्प विजुअल, 7.1 डॉल्बी सराउंड साउंड और वोल्फोनी द्वारा संचालित जीवंत 3डी व्यू प्रदान करता है।

पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अजय बिजली Ajay Bijli Managing Director PVR Inox Limited ने कहा गुरुग्राम एक ऐसा शहर है, जो एक वित्तीय और प्रौद्योगिकी केंद्र होने के नाते तेजी से बुनियादी ढांचे के विकास के साथ हमेशा आगे रहता है। हम एक नया युग लाने में प्रसन्न महसूस करते हैं, न्यू गुरुग्राम में सिनेमाई अनुभव ने एक उल्लेखनीय वृद्धि देखी है, जो एक जीवंत सामाजिक जीवन, आवासीय आवास और रोजगार के अवसर प्रदान करता है। कि आईनॉक्स आईआरआईएस ब्रॉडवे फिल्म प्रेमियों के लिए एक पसंदीदा गंतव्य के रूप में विकसित होगा और इस क्षेत्र में हमारी ब्रांड उपस्थिति को मजबूत करेगा।

आधुनिक और स्टाइलिश थीम के साथ नई संपत्ति शैलियों के आकर्षक मिश्रण का वादा करती है। समकालीन रंगों द्वारा नरम किए गए औद्योगिक लहजे एक अद्वितीय और आकर्षक माहौल बनाते हैं। हस्तनिर्मित शानदार टाइलें और दर्पण असाधारणता का स्पर्श जोड़ते हैं, जबकि छत में रबर की लकड़ी के पंखों के साथ गहरे रंग के पॉप गर्मी और व्यक्तित्व का संचार करते हैं। यह सावधानी से तैयार किया गया डिज़ाइन संतुलन INOX IRIS ब्रॉडवे को एक ऐसा स्थान बनाता है, जो स्टाइलिश और कार्यात्मक दोनों है, जो एक अविस्मरणीय सिनेमाई यात्रा के लिए मंच तैयार करता है।

सुविधाजनक और सुलभ मनोरंजन विकल्प बनाने के लिए स्थान महत्वपूर्ण है। कि हम गुरुग्राम के उभरते हुए सेक्टर 85 के केंद्र में आईनॉक्स आईआरआईएस ब्रॉडवे पेश करने के लिए रोमांचित हैं। प्रमुख राजमार्गों से कुछ ही दूरी पर यह रणनीतिक स्थान, सिनेमा को निवासियों के लिए आसानी से सुलभ बनाता है, गुरुग्राम में आसपास की ऊंची इमारतें, व्यस्त पेशेवर और परिवार। कि INOX IRIS ब्रॉडवे विविध दर्शकों की बढ़ती मनोरंजन आवश्यकताओं के लिए पसंदीदा गंतव्य बन जाएगा, पीवीआर आईनॉक्स के कार्यकारी निदेशक संजीव कुमार बिजली Sanjeev Kumar Bijli Executive Director PVR Inox ने कहा।