News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

पीवीआर आईनॉक्स ने अहमदाबाद शहर के हिमालय मॉल में 5 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स खोला

Share Us

527
पीवीआर आईनॉक्स ने अहमदाबाद शहर के हिमालय मॉल में 5 स्क्रीन मल्टीप्लेक्स खोला
16 Sep 2023
min read

News Synopsis

भारत में सबसे बड़े और सबसे प्रीमियम सिनेमा प्रदर्शक पीवीआर आईनॉक्स PVR Inox ने अहमदाबाद शहर के हिमालय मॉल में एक नया 5-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स लॉन्च New 5-Screen Multiplex Launched किया। मल्टीप्लेक्स में शहर का पहला लक्जरी और भव्य सिग्नेचर अनुभव, इनसिग्निया होगा, जो एक बेजोड़ सिनेमाई अनुभव का सच्चा प्रतिनिधित्व होगा, जो स्वादिष्ट व्यंजनों के साथ बेहतरीन विलासिता और प्रौद्योगिकी को जोड़ता है।

इंसिग्निया एक अति-शानदार फिल्म देखने का अनुभव है, जो माइक्रो-एडजस्टेबल नेक रेस्ट Micro-Adjustable Neck Rest के साथ आलीशान चमड़े की रिक्लाइनर सीटों और कॉल पर बटलर के साथ स्वादिष्ट भोजन के लिए उत्कृष्ट स्क्रीनिंग और साउंड सिस्टम प्रदान करता है। चाहे वह चेक-इन, प्रक्षेपण और ध्वनि, भोजन या आराम का ऑर्डर देने के बारे में हो, संरक्षकों को एक अद्वितीय फिल्म देखने का अनुभव प्राप्त होगा। इन्सिग्निया अति-शानदार सेटिंग्स में फिल्मों के साथ गैस्ट्रोनॉमिक सुखों की एक आदर्श जोड़ी बनाता है, जिसे यथासंभव सहज और सबसे भव्य भोग प्रदान करने के लिए सावधानीपूर्वक डिज़ाइन किया गया है।

पीवीआर आईनॉक्स 35 संपत्तियों में 154 स्क्रीन के साथ गुजरात में अपनी पकड़ मजबूत करेगा और 50 संपत्तियों में 229 स्क्रीन के साथ मध्य भारत में अपना विस्तार जारी रखेगा।

रणनीतिक रूप से शहर के मध्य में ड्राइव-इन रोड पर स्थित सबसे पुराने मॉल में से एक गुरुकुल सिनेमा देखने वालों के लिए घर से बाहर एक सुविधाजनक मनोरंजन स्थल प्रदान करता है। सेलिब्रिटी रिक्लाइनर सहित 1102 दर्शकों की बैठने की क्षमता के साथ मल्टीप्लेक्स सर्वश्रेष्ठ श्रेणी की सिनेमा प्रौद्योगिकियों से सुसज्जित है, जिसमें रेजर-शार्प दृश्यों के लिए 4K लेजर प्रोजेक्शन सिस्टम, डॉल्बी 7.1 इमर्सिव साउंड अनुभव और वोल्फोनी द्वारा संचालित एक जीवंत 3डी व्यू शामिल है।

पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अजय बिजली Ajay Bijli Managing Director PVR Inox Limited ने कहा ''अहमदाबाद में अपने 7वें मल्टीप्लेक्स के उद्घाटन के साथ हम अपने संरक्षकों के लिए लक्जरी प्रारूप के अंतिम शिखर इन्सिग्निया की विशेषता वाला अद्वितीय पीवीआर आईनॉक्स अनुभव लेकर आए हैं। हम अपने सिनेमाघरों की सभी विशेषताओं को दुनिया के सर्वश्रेष्ठ सिनेमाघरों के सामने रखते हैं, और हम शहर के निवासियों को सर्वोत्तम आतिथ्य के साथ एक संपूर्ण विश्व स्तरीय मनोरंजन स्थल से परिचित कराने में गर्व महसूस करते हैं।''

मल्टीप्लेक्स में झूमर, प्रीमियम लाउंज और एक लाइव फूड काउंटर के साथ दर्पण और कोफ़र्ड छत के साथ एक विशिष्ट डिजाइन का दावा है, जो विभिन्न प्रकार के शाकाहारी लजीज व्यंजन परोसता है।

अहमदाबाद के एक प्रतिष्ठित गंतव्य में अपना नवीनतम और सबसे शानदार मल्टीप्लेक्स खोलने के लिए बेहद उत्साहित हैं, जिसमें शहर में पहली इनसिग्निया स्क्रीन है, हमारा लक्जरी प्रीमियम प्रारूप मेहमानों को आराम और सुविधा के साथ एक बेजोड़ फिल्म देखने का अनुभव प्रदान करता है।

पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक संजीव कुमार बिजली Sanjeev Kumar Bijli Executive Director PVR Inox Limited ने कहा मल्टीप्लेक्स अहमदाबाद में एक मनोरंजन स्थल बन जाएगा और गुजराती फिल्म उद्योग के विकास को बढ़ावा देगा, जिसने भारतीय सिनेमा में महत्वपूर्ण योगदान दिया है।