News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

PVR INOX ने तमिलनाडु के कुड्डालोर शहर में पहला मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया

Share Us

292
PVR INOX ने तमिलनाडु के कुड्डालोर शहर में पहला मल्टीप्लेक्स लॉन्च किया
18 Dec 2023
7 min read

News Synopsis

भारत में सबसे बड़े और सबसे प्रीमियम सिनेमा प्रदर्शक पीवीआर आईनॉक्स PVR INOX ने तमिलनाडु के कुड्डालोर शहर में वी स्क्वायर मॉल, मंजाकुप्पम में अपना पहला मल्टीप्लेक्स लॉन्च करने की घोषणा की। शहर के शुरुआती शॉपिंग मॉल में तीन स्क्रीन वाला उद्घाटन मल्टीप्लेक्स कुड्डालोर के निवासियों के लिए एक समकालीन सिनेमाई अनुभव पेश करता है।

पीवीआर आईनॉक्स 23 संपत्तियों में 139 स्क्रीन के साथ तमिलनाडु में अपनी पकड़ मजबूत करेगा और 98 संपत्तियों में 549 स्क्रीन के साथ भारत के दक्षिणी हिस्से में अपना विस्तार जारी रखेगा।

भारती रोड पर मंजाकुप्पम में रणनीतिक रूप से शहर के केंद्र में स्थित सिनेमा सभी फिल्म प्रेमियों के लिए घर से बाहर एक सुविधाजनक मनोरंजन स्थल प्रदान करता है। और 692 मेहमानों की बैठने की क्षमता के साथ मल्टीप्लेक्स 4K लेजर प्रोजेक्टर के साथ एक व्यापक और उन्नत सिनेमाई अनुभव प्रदान करने के लिए सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास नाटकीय समाधानों से सुसज्जित है, जो अल्ट्रा-हाई रिज़ॉल्यूशन, तेज और उज्ज्वल छवियां प्रदान करता है। इसके अलावा ऑडिस में शानदार ध्वनि अनुभव के लिए उन्नत डीटीएस-एक्स इमर्सिव ऑडियो और स्पष्ट रूप से गहरे 3डी सामग्री के लिए जीवंत नेक्स्ट-जेन 3डी स्क्रीन की सुविधा है।

पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अजय बिजली Ajay Bijli Managing Director PVR INOX Limited ने कहा "तटीय शहर कुड्डालोर एक जीवंत और सांस्कृतिक रूप से समृद्ध शहर है, जो अपने सुंदर समुद्र तटों और ऐतिहासिक मंदिरों के लिए जाना जाता है। कुड्डालोर के उद्घाटन मल्टीप्लेक्स की शुरुआत के साथ निवासी अब पांडिचेरी की यात्रा किए बिना विश्व स्तरीय सिनेमाई अनुभव का आनंद ले सकते हैं। कुड्डालोर शहर में पहला मल्टीप्लेक्स खोलने के साथ तमिलनाडु में अपनी पकड़ मजबूत करने की खुशी है। फिल्म की काफी अधिक खपत को देखते हुए दक्षिण भारत में और मल्टीप्लेक्सों की पहुंच अपेक्षाकृत कम है, कुड्डालोर में नए 3-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स का लॉन्च वंचित बाजारों में विकास में तेजी लाने के हमारे दृष्टिकोण के अनुरूप है।

आधुनिक और स्टाइलिश थीम के साथ नई संपत्ति एक आकर्षक और चमकदार प्रवेश द्वार का वादा करती है, जो मॉल के समग्र सौंदर्य और माहौल को पूरा करती है। डिज़ाइन की समकालीन शैली फ़ोयर क्षेत्र के हर कोने में निरंतरता की भावना प्रस्तुत करती है, और सिनेमा बुक रैक के चारों ओर रखी आरामदायक सोफा सीटिंग, फ़ोयर को मनोरंजन क्षेत्र का एहसास देती है। कंसेशनेयर एक साहसिक और मजेदार माहौल पेश करता है, और स्तरित छत एक नाटकीय अनुभव पैदा करती है। सभी सभागार एक अलग रंग थीम का पालन करते हैं, जिसमें लाल, सुनहरा, बैंगनी और चैती रंग शामिल हैं, जो बैठने और कालीन से मेल खाते हैं।

कुड्डालोर के वी स्क्वायर मॉल में कुड्डालोर के पहले तीन-स्क्रीन मल्टीप्लेक्स का अनावरण करने के लिए रोमांचित हैं, जो शहर का पहला मॉल भी है। एक नए मनोरंजन मील के पत्थर के साथ एक ही छत के नीचे फिल्मों की पसंद की पेशकश करने वाले वास्तविक बड़े स्क्रीन का जादुई प्रभाव आता है, शहर में समझदार फिल्म देखने वालों के दरवाजे तक। मल्टीप्लेक्स सबसे समकालीन, विचारशील और अच्छी तरह से नियुक्त सिनेमा देखने के अनुभव का सच्चा प्रतीक होगा। पीवीआर आईनॉक्स में हम अप्रयुक्त बाजारों में मनोरंजन तक विस्तारित पहुंच का मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं। और अत्याधुनिक प्रौद्योगिकियां, विश्व स्तरीय माहौल, शानदार आराम और एफ एंड बी विकल्पों की रोमांचक रेंज, पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक संजीव कुमार बिजली Sanjeev Kumar Bijli Executive Director PVR INOX Limited ने कहा।