प्रिंटआउट की भी होगी होम डिलिवरी, Blinkit ने शुरू की सर्विस

Share Us

512
प्रिंटआउट की भी होगी होम डिलिवरी, Blinkit ने शुरू की सर्विस
20 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज कंपनी ग्रोफर्स Grofers जिसे लोग ब्लिंकिट Blinkit के नाम से भी जानते हैं, इसे जोमैटो Zomato ने खरीद लिया था। घर का राशन ऑर्डर करने के लिए बड़ी संख्‍या में लोग ब्लिंकिट की सर्विस को इस्‍तेमाल करते हैं। बताया जा रहा है कि ब्लिंकिट ने प्रिंटआउट सर्विस Printout Service की भी शुरुआत कर दी है। आमतौर पर लोग प्रिंटआउट के लिए नजदीकी कॉपी शॉप्‍स Copy Shops पर जाते हैं, पर ब्लिंकिट आपके घर तक प्रिंटआउट की डिलिवरी Delivery of Printouts पहुंचाएगी।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कंपनी ब्लैक एंड वाइट प्रिंटिंग Black and White Printing के लिए प्रति पेज 9 रुपए और कलर्ड प्रिंटआउट Colored Printouts के लिए प्रति पेज 19 रुपए चार्ज कर रही है। ऐसे हर ऑर्डर के लिए 25 रुपए का डिलीवरी चार्ज भी लिया जाएगा। फ‍िलहाल यह सर्विस गुरुग्राम में शुरू की गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, ब्लिंकिट के प्रवक्ता Blinkit Spokesperson ने कहा कि हमने हाल ही में गुड़गांव Gurgaon के कुछ जगहों में अपना प्रिंट पायलट लॉन्च किया है।

इनमें सेक्टर-43 और गोल्फ कोर्स रोड Golf Course Road शामिल हैं। कंपनी आने वाले समय में और अधिक जगहों पर इसे लॉन्‍च करेगी, जिनमें दिल्‍ली भी शामिल किया जा सकता है, बशर्ते कि कंपनी कस्‍टमर्स के लिए उपयोगी सेवा को महसूस करे। पिछले साल Zomato के बोर्ड ने एक ऑल-स्टॉक डील All-Stock Deals में Blinkit के 4,447 करोड़ रुपए यानी करीब 567 मिलियन डॉलर के अधिग्रहण को मंजूरी दी थी।