News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

Nothing Phone1 के लिए प्री-बुकिंग की हुई शुरुआत

Share Us

329
Nothing Phone1 के लिए प्री-बुकिंग की हुई शुरुआत
26 Jun 2022
7 min read

News Synopsis

नथिंग Nothing अपना पहला स्मार्टफोन Nothing Phone (1) भारत में लॉन्च Launched in India करने जा रहा है और पिछले कुछ समय से इस फोन के बारे में कई लीक्स और रिपोर्ट्स सामने आ रही हैं। वैसे तो आधिकारिक तौर पर इस फोन के बारे में ज्यादा जानकारी के बारे में पता नहीं लग सका है लेकिन इसके प्री-ऑर्डर डिटेल्स लॉन्च डेट, स्पेक्स Pre-Order Details Launch Date, Specs और कीमत के बारे में बातें लीक हुई हैं।  

कुछ दिन पहले भी यह जानकारी सामने आई थी कि Nothing Phone (1) को 2 हजार रुपये के एक प्री-ऑर्डर पास से प्री-बुक किया जा सकेगा। अब, एक बार फिर इस फोन की प्री-ऑर्डर डिटेल्स को लेकर खबर सामने आई है। टिप्स्टर मुकुल शर्मा Mukul Sharma के हिसाब से Nothing Phone (1) को दो हजार रुपये के एक सिक्योरिटी डिपॉजिट Security Deposit के बदले में प्री-बुक किया जा सकता है।  

वैसे तो आधिकारिक तौर पर Nothing Phone (1) की लॉन्च डेट और कीमत के बारे में खुलासा नहीं हुआ है लेकिन लीक्स और रिपोर्ट्स से इस बारे में पता जरूर लगा है। स्क्रीनशॉट्स के मुताबिक जिन लोगों के पास प्री-ऑर्डर पास होगा, वो इस स्मार्टफोन को 12 जुलाई को रात 9 बजे, फ्लिपकार्ट Flipkart  से खरीद सकेंगे। इस स्मार्टफोन की कीमत 30 हजार रुपये से कम ही होगी। कुछ दिन पहले ये पता चला है कि नथिंग (Nothing) का यह नया स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 778+ प्रोसेसर Snapdragon 778+ Processor पर काम करेगा. इसमें आपको 8GB तक RAM मिल सकती है। 

TWN In-Focus