Portronics का नया वायरलेस हेडफोन लॉन्च, जानें डिटेल्स

Share Us

476
Portronics का नया वायरलेस हेडफोन लॉन्च, जानें डिटेल्स
13 Jul 2022
min read

News Synopsis

इंडियन मार्केट Indian Market में Portronics ने अपने नए हेडफोन Portronics Muffs A को लांच कर दिया है। Muffs A वायरलेस हेडफोन Wireless Headphone पावरफुल ऑडियो क्वालिटी Powerful Audio Quality और दमदार BASS के साथ पेश किया गया है। कंपनी ने दावा किया है कि इसे एक बार फुल चार्ज Full Charge करने पर 30 घंटे तक बैट्री बैकअप मिल Battery Backup सकता है। इसका लुक फंकी है और यह कंफर्टेबल डिजाइन Comfortable Design के साथ आता है। हेडफोन को तीन कलर में लॉन्च किया गया है।

इस वायरलेस हेडफोन का लुक फंकी है और यह कंफर्टेबल डिजाइन के साथ  पेश किया गया है। हेडफोन का डिजाइन एर्गोनोमिक Ergonomic है। हेडफोन में मेमोरी फोम बेस्ड सॉफ्ट और रिमूवेबल ईयर कुशन Soft & Removable Ear Cushion मिलता है। इसमें 520mAh की बैटरी मिलती है। Portronics Muffs A वायरलेस हेडफोन को तीन कलर ऑप्शन ब्लैक Black, रेड Red और ब्लू Blue में लॉन्च किया गया है।

अगर इसकी कीमत की बात की जाए तो, Portronics Muffs A की कीमत 1,999 रुपए रखी गई है। इसे Portronics की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन Amazon से खरीदा जा सकता है। यह हेडफोन ऑफलाइन स्टोर Offline Store पर भी उपलब्ध है। इस हेडफोन के साथ 12 महीने की वारंटी भी दी जा रही है।

TWN In-Focus