पेटीएम ने मर्चेंट पार्टनर्स को सशक्त बनाने के लिए 4जी-सक्षम मेड इन इंडिया साउंडबॉक्स लॉन्च किया

Share Us

881
पेटीएम ने मर्चेंट पार्टनर्स को सशक्त बनाने के लिए 4जी-सक्षम मेड इन इंडिया साउंडबॉक्स लॉन्च किया
10 Apr 2023
6 min read

News Synopsis

One97 कम्युनिकेशंस लिमिटेड One97 Communications Limited जो पेटीएम ब्रांड Paytm Brand का मालिक है, देश की भुगतान और वित्तीय सेवा कंपनी है, क्यूआर और मोबाइल भुगतान की अग्रणी है, देश भर में व्यापारी भागीदारों को निर्बाध और सुरक्षित भुगतान संग्रह के साथ सशक्त बनाने के लिए 4जी-सक्षम साउंडबॉक्स 3.0 लॉन्च 4G-Enabled Soundbox 3.0 Launched किया है।

टेक इनोवेटर पेटीएम भारत Tech Innovator Paytm India में पेटीएम साउंडबॉक्स Paytm Soundbox के साथ ऑडियो कन्फर्मेशन लॉन्च Audio Confirmation Launch करने वाला पहला था।

31 मार्च 2023 तक 6.8 मिलियन से अधिक व्यापारी अब पेटीएम के भुगतान उपकरणों जैसे साउंडबॉक्स और पीओएस के लिए सदस्यता का भुगतान कर रहे हैं।

4जी साउंडबॉक्स अपनी तरह का पहला है, और तत्काल रीयल-टाइम भुगतान अलर्ट के लिए स्थिर कनेक्टिविटी प्रदान करता है, जो उद्योग में सबसे तेज है। जिन इलाकों में 4जी नेटवर्क काम नहीं करता, वहां निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए यह अपने आप 2जी नेटवर्क में शिफ्ट हो जाता है। पेटीएम ने कहा कि 4जी साउंडबॉक्स एक नए डिजाइन में आता है, और 7 दिनों का बैटरी बैकअप देता है, जो उद्योग में सबसे अच्छा है।

पेटीएम का मेड-इन-इंडिया साउंडबॉक्स Made-in-India Soundbox by Paytm अत्यधिक टिकाऊ और स्प्लैश-प्रूफ है। अनुकूलता में आसानी के लिए पेटीएम 4जी साउंडबॉक्स में एक नई सुविधा शुरू की गई है, जिसके माध्यम से व्यापारियों द्वारा पेटीएम फॉर बिजनेस ऐप Paytm for Business App by Merchants के माध्यम से इसकी भाषा बदली जा सकती है। ऑटो-असिस्टेड डिवाइस Auto-Assisted Device अंग्रेजी, हिंदी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, मलयालम, बंगाली, गुजराती, पंजाबी और ओडिया सहित 11 भाषाओं का समर्थन करता है।

साउंडबॉक्स 3.0 के साथ व्यापारियों को 3-इन-1 लाभ दिया गया है, पेटीएम के प्रमुख उधार भागीदारों के माध्यम से तत्काल ऋण सुविधा भुगतान प्राप्त करने पर सुनिश्चित कैशबैक और 24 घंटे की हेल्पलाइन और 1 घंटे की कॉल बैक नीति के साथ गारंटीकृत समर्थन।

पेटीएम के प्रवक्ता ने कहा भारत में क्यूआर-आधारित भुगतान और साउंडबॉक्स में अग्रणी के रूप में हम अपने मर्चेंट पार्टनर्स Merchant Partners के लिए उन्नत भुगतान समाधान लाने के लिए लगातार नवाचार कर रहे हैं। क्रांतिकारी साउंडबॉक्स के साथ हमने जो सफलता देखी है, अब हम इसे साउंडबॉक्स 3.0 के साथ एक कदम आगे ले जा रहे हैं, जो अभिनव सुविधाओं से भरपूर है।

पेटीएम साउंडबॉक्स जो व्यापारियों को कई क्षेत्रीय भाषाओं में तत्काल ऑडियो अलर्ट Instant Audio Alert के साथ आसानी से भुगतान का ट्रैक रखने में सक्षम बनाता है, भारत में छोटे और सूक्ष्म व्यवसायों को सशक्त बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। साउंडबॉक्स व्यापारियों Soundbox Merchants को कई भुगतान विधियों जैसे पेटीएम वॉलेट, पेटीएम पोस्टपेड, पेटीएम यूपीआई और अन्य भीम यूपीआई ऐप, नेट बैंकिंग और कार्ड के समर्थन के साथ लचीलापन और सुविधा प्रदान करता है।

पेटीएम साउंडबॉक्स कैसे प्राप्त करें:

मर्चेंट पार्टनर पेटीएम फॉर बिजनेस ऐप पर साउंडबॉक्स के लिए आवेदन कर सकते हैं।

1) साउंडबॉक्स ऑर्डर करने के लिए, व्यापारी पेटीएम फॉर बिजनेस ऐप पर 'भुगतान स्वीकार करें' सेक्शन में नेविगेट कर सकते हैं, और रेडी-टू-यूज़ साउंडबॉक्स को अपने दरवाजे पर डिलीवर कर सकते हैं।

2) व्यापारी 0120-4440440 पर भी कॉल कर सकते हैं, और प्रक्रिया के लिए सहायता प्राप्त कर सकते हैं।