News In Brief Business and Economy
News In Brief Business and Economy

Oshkosh ने एआई-पावर्ड BMS कंपनी Eatron Technologies में निवेश किया

Share Us

193
Oshkosh ने एआई-पावर्ड BMS कंपनी Eatron Technologies में निवेश किया
02 Mar 2024
6 min read

News Synopsis

ओशकोश कॉर्पोरेशन Oshkosh Corporation ने घोषणा की कि उसने आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस संचालित बैटरी प्रबंधन सॉफ्टवेयर के अग्रणी डेवलपर ईट्रॉन टेक्नोलॉजीज Eatron Technologies में निवेश किया। ईट्रॉन में ओशकोश का निवेश इलेक्ट्रिक वाहनों की विस्तृत श्रृंखला को प्रबंधित करने के लिए लिथियम-आयन बैटरी के लिए उन्नत विश्लेषण और पूर्वानुमानित मॉडलिंग का लाभ उठाने के अपने दृष्टिकोण का समर्थन करता है।

ओशकोश कॉर्पोरेशन के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी जॉन फ़िफ़र John Pfeifer President and Chief Executive Officer of Oshkosh Corporation ने कहा "ईट्रॉन टेक्नोलॉजीज में निवेश हमारे ग्राहकों के लिए सर्वोत्तम श्रेणी के नवाचार लाने में तेजी लाने के लिए उन्नत प्रौद्योगिकी कंपनियों के साथ सहयोग करने की हमारी व्यापक रणनीति का हिस्सा है।" “एआई-सक्षम बीएमएस हमारे विद्युतीकरण और उन्नत एनालिटिक्स फोकस क्षेत्रों से मेल खाता है। यह हमारी ईवी उत्पाद श्रृंखला में बेहतर सुरक्षा और निरंतर प्रदर्शन अनुकूलन लाएगा।''

ईट्रॉन मौजूदा बैटरी नियंत्रण प्लेटफार्मों के शीर्ष पर एक बुद्धिमान सॉफ्टवेयर परत लागू करके स्मार्ट बैटरी प्रबंधन तकनीक विकसित कर रहा है, जिसे क्लाउड या किनारे पर होस्ट किया जा सकता है। इसका बीएमएस बैटरी की स्थिति, स्वास्थ्य और संचालन के बारे में सटीक और विश्वसनीय भविष्यवाणियां सुनिश्चित करने के लिए एआई और उन्नत अनुमान विधियों के साथ बैटरी के मॉडल को जोड़ता है।

ओशकोश कॉर्पोरेशन से मिलने वाली फंडिंग ईट्रॉन को हमारे अनूठे सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म के लिए नई एम्बेडेड और क्लाउड-आधारित सुविधाओं को विकसित करने और तैनात करने में सक्षम बनाएगी। दुनिया तेजी से सॉफ्टवेयर-परिभाषित वाहनों और बैटरियों की ओर बढ़ रही है, और हम इस परिवर्तन को तेज करने के लिए बुद्धिमान सॉफ्टवेयर समाधान पेश करने में सबसे आगे हैं, ईट्रॉन के संस्थापक और सीईओ डॉ. उमुट जेनक Umut Genc Founder and CEO of Eatron ने कहा।

ओशकोश कॉर्पोरेशन एक औद्योगिक प्रौद्योगिकी कंपनी है, जो लोगों के जीवन में बदलाव लाने के लिए समर्पित है। कंपनी का निवेश उन्नत बैटरी प्रबंधन समाधान विकसित करने के लिए ईट्रॉन की व्यापक पूंजी जुटाने का हिस्सा है।

Oshkosh Corporation के बारे में:

ओशकोश में हम रोजमर्रा के नायकों को दुनिया भर के समुदायों को आगे बढ़ाने में मदद करने के लिए अभिनव मिशन-महत्वपूर्ण उपकरण बनाते हैं। विस्कॉन्सिन में मुख्यालय ओशकोश कॉर्पोरेशन दुनिया भर में लगभग 17,000 टीम के सदस्यों को रोजगार देता है, जो सभी एक सामान्य उद्देश्य के लिए एकजुट होते हैं: लोगों के जीवन में बदलाव लाना। ओशकोश उत्पाद जेएलजी®, हिनोवा, पावर टावर्स, पियर्स®, मैक्सिमेटल, ओशकोश® डिफेंस, मैकनीलस®, आईएमटी®, जेर-डैन®, फ्रंटलाइन™ कम्युनिकेशंस, ओशकोश® एयरपोर्ट प्रोडक्ट्स, ओशकोश® एयरोटेक™ और प्रैट मिलर के ब्रांडों के तहत 150 से अधिक देशों में पाए जा सकते हैं।

Eatron Technologies के बारे में:

ईट्रॉन एक तेजी से बढ़ती प्रौद्योगिकी कंपनी है, जो दुनिया भर के सभी वाहन और बैटरी निर्माताओं के लिए बुद्धिमान सॉफ्टवेयर के साथ बैटरी की पूरी क्षमता को अनलॉक करने के लिए समर्पित है। ईट्रॉन ऑटोमोटिव, मोबिलिटी और उससे आगे बेहतर, सुरक्षित, टिकाऊ और हरित बैटरी के लिए एआई-संचालित एज-टू-क्लाउड कनेक्टेड सॉफ्टवेयर प्लेटफॉर्म विकसित करता है।