iPhone 13 समेत कई फोन्स को सस्ते में खरीदने का मौका, जाने तरीका

Share Us

337
iPhone 13 समेत कई फोन्स को सस्ते में खरीदने का मौका, जाने तरीका
19 Jul 2022
6 min read

News Synopsis

ई-कॉमर्स प्लेटफार्म E-commerce Platforms, Flipkart पर 23 जुलाई से शुरू होकर 27 जुलाई तक Flipkart Big Saving Days Sale चलेगी। इस सेल के दौरान ग्राहक स्मार्टफोन Smartphones के साथ-साथ अन्य ग्राहक इलेक्ट्रॉनिक्स जैसे हेडफोन Headphones, स्पीकर और टीवी Speakers & TVs पर डील्स, डिस्काउंट और ऑफर Discounts & Offers पा सकते हैं।

इस सेल में फ्लिपकार्ट प्लस के मेंबर्स Flipkart Plus Members के पास अन्य ग्राहकों के मुकाबले में पहले डील्स का एक्सेस होगा। बैंक ऑफर की बात की जाए तो ग्राहक बैंक कार्ड और ईएमआई ट्रांजेक्शन Bank Card & EMI Transactions पर भी भारी छूट पा सकते हैं। अगर इस सेल में ऑफर की बात करें तो इस दौरान iPhone 13 के साथ साथ कई स्मार्टफोन कम कीमत में खरीदे जा सकते हैं।

  इस सेल में iPhone 13 की कीमत  _ _,900 रुपये से शुरू होगी। हालांकि शुरू के दो अंकों की जानकारी अभी नहीं दी गई है, लेकिन यह संभावना है कि आईफोन 13 की कीमत काफी कम हो सकती है। फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस Features & Specifications के लिए iPhone 13 में 6.1 इंच की Super Retina XDR डिस्प्ले है।

प्रोसेसर की बात करें तो इसमें A15 Bionic चिप दी गई है जो कि फास्ट प्रदर्शन करती है। कैमरा की बात करें तो इसमें 12 मेगापिक्सल का ट्रू डेप्थ फ्रंट कैमरा True depth front camera दिया गया है। साथ ही इस सेल में कई स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदा जा सकता है।

TWN In-Focus