News In Brief Technology and Gadgets
News In Brief Technology and Gadgets

वन प्लस Nord Watch भारत में जल्द होगी लांच

Share Us

744
वन प्लस Nord Watch भारत में जल्द होगी लांच
29 Jul 2022
8 min read

News Synopsis

OnePlus ने पिछले साल अपनी पहली स्मार्टवॉच OnePlus Watch को लॉन्च किया था। अब कंपनी अपनी नई स्मार्टवॉच लाने की तैयारी कर रही है। यह स्मार्टवॉच नॉर्ड सीरीज Nord Series की होगी और इसका नाम OnePlus Nord Watch होगा। इंडियन यूजर्स के लिए अच्छी खबर यह है कि वनप्लस नॉर्ड वॉच BIS यानी ब्यूरो ऑफ इंडियन स्टैंडर्ड्स Bureau of Indian Standards पर लिस्ट हो चुकी है। BIS लिस्टिंग में आने के बाद यह कहा जा सकता है कि वनप्लस की इस नई वॉच की लॉन्च डेट ज्यादा दूर नहीं है। 

फोन की लॉन्च डेट के बारे में कंपनी ने तरफ से अभी कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है। हालांकि, इसी बीच टिपस्टर ने इसके फर्स्ट लुक के साथ कुछ खास फीचर्स को शेयर किया है। यह वॉच कई जरूरी हेल्थ और फिटनेस मोड्स Essential Health and Fitness Modes के साथ आएगी। टिपस्टर के अनुसार वनप्लस नॉर्ड वॉच में कंपनी डेडिकेटेड 'N Health' ऐप देने वाली है। टिपस्टर ने ट्वीट में कुछ स्क्रीनशॉट्स को शेयर किया है। स्क्रीनशॉट  देख कर कहा जा सकता है। वनप्लस की यह वॉच रेक्टैंगुलर डायल Rectangular Dial के साथ आएगी।

नई वॉच में आपको राउंडेड कॉर्नर्स Rounded Corners के साथ मेटल फ्रेम देखने को मिलेगा। इसके अलावा वॉच में मेन्यू नैविगेट करने के लिए एक क्राउन बटन भी दिया गया है। टिपस्टर के ट्विटर पोस्ट में इस वॉच के 6 वॉच फेसेज को भी देखा जा सकता है। खास बात है कि वॉच में कस्टम डायल का भी फीचर Custom Dial Feature मिलेगा, जिसकी मदद से यूजर कनेक्टेड डिवाइस में मौजूद किसी भी फोटो को वॉच फेस Watch Face के तौर पर सेट कर सकते हैं।

TWN Opinion