वनप्लस के बजट ईयरबड्स लॉन्च, शानदार साउंड के साथ मिलेगी लंबी बैटरी

Share Us

497
वनप्लस के बजट ईयरबड्स लॉन्च, शानदार साउंड के साथ मिलेगी लंबी बैटरी
02 Aug 2022
min read

News Synopsis

दिग्गज टेक कंपनी वनप्लस OnePlus ने अपने बजट सेगमेंट में OnePlus Nord Buds CE को भारत India में लॉन्च किया है। Nord Buds CE कंपनी के अब तक के सबसे कम कीमत के बड्स हैं, इसमें ब्लूटूथ 5.2 और इन-ईयर स्टाइल डिजाइन Bluetooth 5.2 and In-Ear Style Design के साथ पेश किया गया है। बड्स में 13.4mm के टाइटेनियम ड्राइवर  Titanium Driver के साथ 94ms की अल्ट्रा लो-लिटेंसी मोड Ultra Low-latency Mode का सपोर्ट मिलता है।

Nord Buds CE TWS ईयरबड्स में 13.4mm के टाइटेनियम ड्राइवर के साथ अच्छी साउंड Good Sound, डीप BASS और 94ms की अल्ट्रा लो-लिटेंसी मोड मिलता है। Nord Buds CE टच कंट्रोल के साथ आती हैं। Nord Buds CE में कनेक्टिविटी के लिए इनमें  ब्लूटूथ 5.2, AAC, SBC codecs के साथ वॉयस असिस्टेंट Voice Assistant का सपोर्ट भी दिया गया है। बड्स में BASS, और Serenade के साथ वैलेंस्ड इक्वालाइजर ऑप्शन दिया गया है। OnePlus Nord Buds CE के केस में 300mAh और बड्स में 27mAh की बैटरी दी गई है। इसकी बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि इसे एक बार फुल चार्ज करने पर केस के साथ 20 घंटे का प्लेबैक देखने को मिलता हैस्प्लेश और स्वेट रेसिस्टेंट के लिए बड्स में IPX4 की रेटिंग भी मिलती है।

वनप्लस की Buds CE को मूनलाइट व्हाइट और मिस्ट ग्रे Moonlight White and Mist Gray कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। वहीं अगर कीमत की बात करें तो इसकी कीमत 2,299 रुपए रखी गई है। बड्स को 4 अगस्त से कंपनी की ऑफिशियल वेबसाइट Official Website, वनप्लस एप स्टोर और वनप्लस एक्सपीरियंस स्टोर OnePlus App Store and OnePlus Experience Store के अलावा ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट से भी खरीदा जा सकता है।